बुधवार, 31 जुलाई 2024

आजमगढ़ : अम्बारी बाजार में बेखौफ चोरों ने लाखों के जेवर समेत नगदी की चोरी।||Azamgarh: Fearless thieves stole jewellery and cash worth lakhs in Ambari Bazaar.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
अम्बारी बाजार में बेखौफ चोरों ने लाखों के जेवर समेत नगदी की चोरी।।
।। सिद्धेश्वर पाण्डेय ।।
दो टूक : आजमगढ़ जिले के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबारी बाजार में चोरों ने खाली घर का फायदा उठाते हुए हजारों की नकदी समेत लाखों का जेवर उठा ले गए। पीड़ित ने फूलपुर कोतवाली में घटना के संबन्ध में तहरीर दी है। घटना से बाजारवासियों में दहशत का माहौल है।  पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है ।
विस्तार:
मिली जानकारी के मुताबिक बजरंगबली पाण्डेय पुत्र स्व राम अछैवर पांडेय निवासी अंबारी कोतवाली फूलपुर सीआरपीएफ में सब इंस्पेक्टर पद से सेवानिवृत्त होकर घर पर ही रहते हैं। बीती रात गर्मी अधिक होने के कारण पूरा परिवार छत पर सो रहा था। रात में ही चोर घर में घुसकर दरवाजे के ताला तोड़ दिए। दरवाजे का तला तोड़कर चोर घर के अंदर घुस गए। चोर आलमारी, बक्सा और अटैची का ताला तोड़ दिए। चोरो द्वारा 38 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर दिए। इस दौरान चोर बजरंबली पांडेय की बहू का 22 थान सोने का जेवर और 8 थान चांदी का जेवर उठा ले गए। सुबह उठने पर दरवाजे के ताला टूटा देखकर पूरे परिवार को अनहोनी की आशंका हुई। घर के अंदर जाने पर उनके होश ही उड़ गए। घर में रखे हुए बक्सा, आलमारी और अटैची का ताला टूटा हुआ मिला। समान पूरे कमरे में फैला हुआ था। पीड़ित बजरंगबली पांडेय ने अंबारी पुलिस चौकी और फूलपुर कोतवाली में तहरीर दी है। घटना की जानकारी होने पर अंबारी चौकी की पुलिस मौके पर पहुँची थी। सूचना मिलने पर कोतवाल फूलपुर शशिचन्द चौधरी ने भी मौका मुआयना किया ।