सोमवार, 29 जुलाई 2024

आजमगढ़ : फूलपुर के नवागत तहसीलदार ने किया पद भार ग्रहण।||Azamgarh : The newly appointed Tehsildar of Phulpur took charge.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
फूलपुर के नवागत तहसीलदार ने किया पद भार ग्रहण।।
।। सिद्धेश्वर पाण्डेय ।।
दो टूक : आजमगढ़ जनपद के फूलपुर के नवागत तहसीलदार अभिषेक कुमार सिंह ने कार्यभार ग्रहण कर लिया । नवागत तहसील दार ने कहा कि  जनमानस की समस्याओं के निस्तारण पर विशेष ध्यान दिया जाएगा । विस्तार:
 बताते चले कि फूलपुर तहसील के निवर्तमान तहसीलदार चमन सिंह का स्थानांतरण मेहनगर में  तहसीलदार पद के लिए जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने स्थानांतरित कर दिया । वही मेहनगर तहसील से स्थानांतरित होकर आये अभिषेक कुमार को फूलपुर  का तहसीलदार बनाया है ।  सोमवार को पदभार ग्रहण के दौरान  नवागत तहसीलदार अभिषेक कुमार सिंह  ने कहा कि क्षेत्र के जनसमस्याओं का निस्तारण विधिसम्मत ढंग  शीघ्र किया जाएगा । न्यायालय में विचाराधीन मामले ,न्यायालय के आदेश पर ही निस्तारित होगा । किसी के दबाव में कार्य नही किया जाएगा । सरकार की मंशा के अनुसार जनमानस को सुविधाएं दी जाएंगी और सरकार की मंशा है अधिक से अधिक जन समस्याओं का निस्तारण हो । लंबित पड़े  जन समस्याओं को मौके पर जाकर निस्तारण कराया जाएगा । निस्तारण में शिथिलता बर्दास्त नही की जाएगी ।