शुक्रवार, 5 जुलाई 2024

आजमगढ़ : गड्ढा युक्त सड़क मे जलभराव से गॉव वालों ने किया विरोध प्रदर्शन।||Azamgarh: Villagers protested due to waterlogging in potholed road.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
गड्ढा युक्त सड़क मे जलभराव से गॉव वालों ने किया विरोध प्रदर्शन।
◆भाटिनपारा - सहिजना जर्जर सड़क मार्ग का मामला।।
सिद्धेश्वर पाण्डेय
दो टूक : आजमगढ़ जनपद के मार्टिनगंज फूलपुर मार्ग के भाटिनपारा मोड़ से निकला सहिजना मार्ग दूरी लगभग चार किमी की सड़क टूट कर गड्ढ़ो में बदल गया है  ।   आक्रोशित ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी किया ,और जर्जर सड़क को बनवाने की मांग उच्चाधिकारियों से किया है ।

 वर्षा होने पर जर्जर सड़क के गड्ढ़ो में पानी भर जाता है और मार्ग की गिट्टियां उखड़ कर सड़क के दोनों तरफ बिखर गई है आवागमन में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है । गड्ढ़ो में गिरकर लोग अक्सर घायल होते रहते हैं । ग्रामीणों ने जन प्रतिनिधियों  और विभागीय अधिकारियों से जर्जर सड़क को सही कराने की मांग किया ,लेकिन उदासीनता के चलते जर्जर सड़क ज्यो का त्यों पड़ा हुआ है ।
शुक्रवार को आक्रोशित सहिजना गांव के लोगों ने भाटिनपारा सहिजना मार्ग पर सड़क को अविलंब बनाए जाने हेतु विरोध  प्रदर्शन किया । विरोध  प्रदर्शन करने वालों में मोहम्मद मुअज्जम, कामरान अहमद, जमीर अहमद, निशार अहमद, इरफान अहमद, मंगला प्रजापति, अरशद खान,बांकेलाल,ओबैदुल्ला आदि लोग रहे ।