गुरुवार, 18 जुलाई 2024

आजमगढ़ : जहरीला जानवर काटने से इलाज के दौरान युवक की मौत,घर में मचा कोहराम।||Azamgarh: A young man died during treatment after being bitten by a poisonous animal, chaos in the house.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
जहरीला जानवर काटने से इलाज के दौरान युवक की मौत,घर में मचा कोहराम।।
।। सिद्धेश्वर पाण्डेय।।
दो टूक : आजमगढ़ के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर  गांव में मंगलवार को युवक को सोते समय पैर में साँप ने डस लिया। जिसके बाद युवक ने  समझा चूहा काटा  होगा। दूसरे दिन बुधवार को सुबह स्वास्थ्य खराब होने के बाद उसे बेहतर उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया जहाँ उपचार के दौरान युवक की  मौत हो गई। मौत से परिजनों में कोहराम मच गया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया। 
 
 फूलपुर कोतवाली के जगदीशपुर निवासी संतोष सोनी  43 पुत्र गयादीन प्रसाद सोनी की सुनारी की दुकान फूलपुर में है। मंगलवार को रात में खाना खाने के बाद सो गया इस दौरान किसी समय संतोष सोनी के पैर में सांप ने डंस लिया। युवक ने इस बात की जानकारी किसी को न बताते हुए पुनः सो गया। संतोष बुधवार को सुबह मंदिर में पूजा करने चले गए , थोड़ी देर के बाद उसकी तबियत अचानक खराब होने लगी परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए । इलाज के दौरान जहां उसकी देर रात  मौत हो गई।    
 
 मृतक संतोष सोनी  2 लड़की और 1लड़का का पिता है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया । फूलपुर कोतवाल शशिचन्द चौधरी ने बताया कि मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।