गुरुवार, 11 जुलाई 2024

लखनऊ : दिनदहाड़े घर के सामने खड़ी बाइक चोरी,CCTV कैमरे मे चोर हुआ कैद।||Lucknow : Bike parked in front of a house was stolen in broad daylight, the thief was caught on CCTV camera.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
दिनदहाड़े घर के सामने खड़ी बाइक चोरी,CCTV कैमरे मे चोर हुआ कैद।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना मानक नगर क्षेत्र में बुधवार दोपहर घर के सामने गली में खड़ी बाइक चोरी कर शातिर चोर फरार हो गया । चोर की करतूत गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है ।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार मानक नगर क्षेत्र के रामदास खेड़ा में रहने वाले आवेंद्र कुमार पुत्र कृष्ण पाल किराये के मकान में रहते है । पीड़ित आवेंद्र कुमार की माने तो बुधवार दोपहर उनकी बाइक घर के सामने गली में खड़ी थी । इसी दरम्यान शातिर चोर दिनदहाड़े उनकी बाइक चुरा ले गए । चोरी की करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि लोगो का गली में आना जाना बना हुआ है और शातिर काफी देर तक उनकी बाइक पर बैठा रहा । इसी बीच मौका पाकर शातिर ने उनकी बाइक स्टार्ट कर ले उड़ा । पीड़ित वाहन स्वामी ने सीसीटीवी फुटेज आधार पर स्थानीय मानकनगर थाने में पुलिस को लिखित शिकायत दी । पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर स्थानीय मानकनगर पुलिस फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुटी है ।