गुरुवार, 18 जुलाई 2024

लखनऊ :मेडिकल स्टोर का शटर तोड़ चोरो ने की चोरी,CCTV कैमरे में हुए कैद।||Lucknow:Thieves broke the shutter of a medical store and committed theft, caught on CCTV camera.||

शेयर करें:
लखनऊ :
मेडिकल स्टोर का शटर तोड़ चोरो ने की चोरी,CCTV कैमरे में हुए कैद।।
दो टूक  : लखनऊ के थाना कृष्णा नगर क्षेत्र LDA कॉलोनी में संचालित मेडिकल स्टोर का शटर तोड़ चोर दुकान में घुसे और काउंटर में का गल्ला तोड़ हजारों की नगदी चोरी कर फरार हो गए । चोरों की करतूत दुकान में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई । गुरुवार सुबह पड़ोसियों की सूचना पर पहुंचे दुकान मालिक ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी । सूचना पर पहुंची थाना कृष्णा नगर पुलिस जाँच के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।
विस्तार:
मिली सूचना के मुताबिक थाना कृष्णा नगर क्षेत्र के गोपालपुरी में रहने वाले प्रफुल्ल श्रीवास्तव पुत्र स्व० गुरुप्रसाद श्रीवास्तव की माने तो कानपुर रोड स्थित हिन्द नगर में क्रैडल मेडिकल स्टोर के नाम से वह अपनी दुकान चलाते है । बुधवार रात करीब 1 बजे वह अपनी दुकान बंद कर घर चले आए थे । गुरुवार सुबह पड़ोसी दुकानदार से दुकान का शटर टुटा हुआ देख फोन पर मामले की जानकारी दी । शटर टूटने की सूचना पाकर दुकान पर पहुंचे प्रफुल ने देखा तो काउंटर के टूटे हुए गल्ले में देखा तो विक्री के रखे 18 हजार रूपये गायब थे । चोरों की करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । पीड़ित दुकान मालिक ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल नंबर रूम को दी । सूचना पर पहुंची कृष्णानगर पुलिस ने जाँच के बाद पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस सीसीटीवी फुटेज आधार पर चोरो की तलाश में जुटी है । दुकान मालिक ने बताया कि उसकी दुकान में तीन चोर घुसे थे जिनकी उम्र करीब 20-25 वर्ष की होगी ।