शुक्रवार, 5 जुलाई 2024

आजमगढ़ : D M के आने की तैयारी जुटा फूलपुर तहसील प्रशासन।||Azamgarh : Phoolpur tehsil administration is preparing for the arrival of DM.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
D M के आने की तैयारी जुटा फूलपुर तहसील प्रशासन।
◆ डीएम तहसील परिसर में करेंगे पौधरोपण।।
सिद्धेश्वर पाण्डेय। 
दो टूक : आजमगढ़ जिले के फूलपुर तहसील सभागार में शनिवार को डीएम की अध्यक्षता में होने वाले संपूर्ण समाधान दिवस को लेकर  स्वक्षता अभियान के तहत  तहसील परिसर, ब्लाक मुख्यालय और अस्पताल  मे अभियान चला कर  ब्लाक और नगर पंचायत के सफाई कर्मियों  द्वारा साफ सफाई अभियान चलाया गया। इस दौरान कल डीएम के द्वारा फूलपुर तहसील परिसर में पौधरोपण किया जाएगा।  
 लेखपाल द्वारा छूटे वरासत सहित अन्य कार्य को अपने अभिलेखों को दुरूस्त किया गया  ,तो वही रजिस्टार कानूनगों  कार्यालय ,संग्रह अमीन कार्यालय ,नजारत माल बाबू ,खसरा ,खतौनी आन लाइन कक्ष आदि में अभिलेखों को दुरुस्त किया गया।  अभिलेखों के रख रखाव साफ सफाई पर अपना ज्यादा से ज्यादा समय दिया  गया। तहसील प्रशासन द्वारा  अपनी जरूरतों के लिए तहसील मुख्यालय आने वाले ग्रामीणों को भी बुलाया गया है सभी लोग तैयारी में जुटे है । कोई कमी न रह जाय या किसकी शिकायत हो किसे जिलाधिकारी अभिलेखों के साथ बुला ले  । इसे ध्यान में रखते हुए तहसील प्रशासन तैयारियों में जुटा है ।  डीएम के आगमन को लेकर तहसील  परिसर , ब्लाक, विद्युत उपकेन्द्र, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आदि में साफ सफाई  की गई । वन महोत्सव के तहत वन विभाग के अधिकारियों के द्वारा तहसील परिसर में पौधारोपण के लिए गड्ढे खोदे जा रहे हैं । उपजिलाधिकारी श्याम प्रताप सिंह का कहना है कि सम्पूर्ण समाधान तहसील दिवस का आयोजन जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज की अध्यक्षता में होना है । इस अवसर पर तहसील परिसर में पौधरोपण कार्यक्रम भी होगा ।