शुक्रवार, 26 जुलाई 2024

इटावा : दर्दनाक सड़क हादसा,एक की मौत चार गंभीर घायल।।||Etawah: Painful road accident, one dead, four seriously injured.||

शेयर करें:
इटावा : 
दर्दनाक सड़क हादसा,एक की मौत चार गंभीर घायल।।
दो टूक : बुरी तरह केबिन में फंसे सभी घायलों को पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर के बाहर निकाला। मृतक समेत तीन गंभीर घायल एक ही परिवार के,एक अन्य परिचालक गम्भीर रुप से घायल है सभी को हास्पिटल पहुचाया गया।
विस्तार:
इटावा जनपद के जसवंतनगर मे गुरुवार रात को राष्ट्रीय राजमार्ग पर जौनई चौकी के पास रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने एक कंटेनर ने आगे चल रहे अज्ञात वाहन में मारी जबरदस्त टक्कर से दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक महिला समेत तीन अन्य लोग गंभीर घायल हो गए।
      गुरुवार को देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर जौनई चौकी के पास रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने इटावा से आगरा जाने वाली सड़क पर कानपुर से गुड़गांव की तरफ जा रहे कंटेनर संख्या  UP 78 CT 9851 जैसे ही पेट्रोल पंप के सामने पहुंचा तो कंटेनर के ड्राइवर की तेज रफ्तार और असंतुलन के कारण आगे चल रहे अज्ञात वाहन में परिचालक साइड की दिशा से कंटेनर की जबरदस्त टक्कर हो गई जिससे कंटेनर की केबिन में बैठ कानपुर के एक ही परिवार के राजेश कुशवाहा पुत्र रामपाल उम्र 40 उसकी पत्नी सुनीता देवी उम्र 38 वर्ष दो बेटे  नितिन कुमार उम्र 20 वर्ष और जतिन कुमार 14 वर्ष निवासी ककवन थाना ककवन जनपद कानपुर नगर व परिचालक फूलचंद पुत्र गौरी शंकर उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम कमलापुर थाना सट्टी कानपुर देहात कुल पांच लोग बुरी तरह क्षतिग्रस्त केबिन में फस गए। मौका पाकर कंटेनर का ड्राइवर फरार हो गया।सूचना पर तत्काल पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक रामसहाय सिंह ने अपनी पुलिस टीम के साथ केबिन में फंसे सभी गंभीर घायलों को निकाल कर एंबुलेंस से उपचार हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया।राजेश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया जबकि चार अन्य गंभीर घायलों को उनकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने सैफई पीजीआई के लिए रेफर कर दिया जहां उनका इलाज जारी है।


 *जब इंस्पेक्टर रामसहाय सिंह ने खुद संभाला मोर्चा*

दर्दनाक सड़क हादसे की सूचना पर घटनास्थल पर तत्काल अपनी टीम के साथ पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक रामसहाय सिंह ने केबिन में बुरी तरह फंसे घायलों को देखकर मशीनों और उपकरणों का इंतजार किए बिना खुद मोर्चा संभालते हुए क्राइम इंस्पेक्टर रमेश सिंह उoनिo प्रशांत यादव उoनिo आशीष कुमार कांस्टेबल उमेश चौधरी शुभम पवार आदि पुलिसवालों के साथ केबिन में फंसे घायलों को निकलने में लग गए।आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जब तक हाइड्रा और जेसीबी मशीन आई तब तक सभी गंभीर घायलों को इलाज हेतु अस्पताल भिजवाया।


 *रोते हुए बोला. .. मामा सब कुछ खत्म हो गया* 

जीवकोत्पार्जन के लिए नौकरी की तलाश में कंटेनर की केबिन में बैठकर गुडगांव जा रहे एक ही परिवार के चार लोगों की देर रात यहां हुए दर्दनाक सड़क हादसे में परिवार के मुखिया की मौत चार अन्य के गंभीर घायल होने पर परिवार बिखर गया।केबिन में बुरी तरह फंसे होने के बाद निकलने पर मृतक के सबसे छोटे बेटे जतिन कुमार ने रोते विलाप करते हुए कानपुर के अपने मामा फूलचंद को फोन पर घटना की जानकारी देते हुए बोला मामा सब कुछ खत्म हो गया बर्बाद हो गए पापा खत्म हो गए मां का एक पैर कट गया भैया की स्थिति गंभीर है भगवान ने मेरे साथ यह क्या कर दिया मामा अब क्या होगा? आ जाओ जल्दी.......