शुक्रवार, 5 जुलाई 2024

इटावा : असामाजिक तत्वों पर पुलिस की रहेगी पैनी नजर:सीओ विवेक जावला।||Etawah : Police will keep a close eye on anti-social elements: CO Vivek Jawala.||

शेयर करें:
इटावा : 
असामाजिक तत्वों पर पुलिस की रहेगी पैनी नजर:सीओ विवेक जावला।
।। जितेन्द्र बहादुर सिंह ।।
दो टूक : इटावा जनपद के जसवंतनगर थाना परिसर में आगामी त्यौहार मोहर्रम और सावन माह को लेकर पीस कमेटी की बैठक क्षेत्राधिकारी विवेक जावला की अध्यक्षता में हुई।लोगों से भाईचारे के साथ त्योहार मनाने की अपील की गयी।वहीं असामाजिक तत्वों पर स्थानीय पुलिस को पैनी नजर रखने के निर्देश दिए गए। 
शुक्रवार को आयोजित पीस कमेटी बैठक में क्षेत्राधिकारी विवेक जावला ने कहा कि आगामी त्यौहार मोहर्रम और सावन माह आने बाले है। हर पर्व भाईचारे, सद्भावना प्रेम और सौहार्द का प्रतीक होता है।इसलिए सभी मिलजुल कर हर्षोल्लाह के साथ त्योहार मनाए।मोहर्रम के पर्व पर कोई नई परंपरा नहीं कायम होगी। जिस तरह पहले से मोहर्रम का पर्व मनाया जा रहा था, उसी तरह मनाते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन का सहयोग करें। किसी भी प्रकार की शांति व्यवस्था में खलल डालने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध पुलिस प्रशासन कठोर कार्रवाई करेगा।इस बार ताजिया निकालने वालों को परमिशन लेनी पड़ेगी।थाना प्रभारी राम सहाय सिंह ने कहा कि ताजिए बड़े आकार के नहीं होने चाहिए।इस दौरान तहसीलदार दिलीप कुमार,कस्बा इंचार्ज संत कुमार कुंतल समेत क्षेत्र के  गणमान्य लोग मौजूद रहे।