शुक्रवार, 5 जुलाई 2024

लखनऊ : किन्नरों ने कोतवाली मोहनलालगंज में किया हंगामा व प्रदर्शन।।||Eunuchs created ruckus and demonstrated at Mohanlalganj police station.||

शेयर करें:
लखनऊ :
किन्नरों ने कोतवाली मोहनलालगंज में किया हंगामा व प्रदर्शन।।
दो टूक : लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली मे गुरुवार को किन्नरों ने कोतवाली का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया। इस दौरान मुख्यमार्ग पर जाम जैसी स्थित हो गई। पुलिस ने समझाने बुझा कर आक्रोशित किन्नरों को शांत कराया। 
विस्तार:
बताते चले कि मोहनलालगंज के मऊ गांव में विवाद के बाद किन्नर पर ईट से जानलेवा हमले के आरोपियों पिता-पुत्रों समेत चार अज्ञात लोगों पर पर दर्ज किए गए मुकदमें में गैर इरादन हत्या की धारा ना बढ़ाये जाने से नाराज दर्जनों किन्नरों ने पीड़ित किन्नर प्रियंका सिंह रघुवंशी के साथ गुरूवार की शाम एक बार फिर कोतवाली पहुंचकर हगांमा शुरू कर दिया। इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद पुलिस ने लाठियां फटकार भीड़ को खदेड़ा। मौके पर पहुंचे एसीपी राधा रमण सिंह ने इंस्पेक्टर आलोक राव समेत पुलिस फोर्स की मौजूदगी में पीड़ित किन्नर प्रियंका सिंह रघुवंशी से वार्ता करते हुए कहा न्यायालय से आदेश लेकर डाक्टरों के पैनल से दोबारा चोटों का मेडिकल कराया जाएगा। मेडिकल में गंभीर चोटों की पुष्टि होने पर दर्ज मुकदमें गैर इरादन हत्या की धारा बढ़ाने के साथ आगे की कार्यवाही की जाएगी। फिर से मेडिकल कराए जाने के लिए पीड़ित किन्नर प्रियंका सिंह रघुवंशी से पुलिस ने प्रार्थना पत्र भी लिया। जिसके बाद आक्रोशित किन्नर शांत हुए और वापस लौट गए। तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली।