गुरुवार, 18 जुलाई 2024

गोण्डा : पत्नी से आहत युवक ने जहरीला पदार्थ खा कर की खुदकुशी।।Gonda: Hurt by his wife, a young man committed suicide by consuming poisonous substance.||

शेयर करें:
गोण्डा : 
पत्नी से आहत युवक ने जहरीला पदार्थ खा कर की खुदकुशी।।
दो टूक : गोंडा जनपद के धानेपुर थाना क्षेत्र शुकुलपुर गाँव के रहने वाले 24 वर्षीय सत्यराम पुत्र नाथू राम ने जहर खा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। सत्यराम की शादी 7 वर्ष पूर्व बरुआचक की रहने वाली सुनीली से हुयी थी। 
विस्तार
मृतक सत्यराम की माँ गुड़िया ने बताया की उनका लड़का टेंट हाउस का काम करता था मोहर्रम के दिन अपना काम निपटा कर घर आया और सीधे छत पर चला गया। छत से ही आवाज दे कर उनसे पानी माँगा रोटी बना रही थी इसलिए थोड़ा रुकने को कहा तो खुद नीचे उतरा और नल से भर कर दो गिलास पानी पिया एक गिलास भर कर अपने साथ छत पर ले गया। कुछ देर बाद पलटियां होने लगी तब छत पर गयी तो देखा सत्यराम की पलटी से तेज दुगन्ध आ रही है। उसे लेकर एक निजी डॉक्टर के पास पहुंची तो पता चला की उसने सेल्फास खा लिया है, इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गयी जहां उसकी मौत हो गयी। पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 
गुड़िया ने बताया की सत्यराम की पत्नी से उसका विवाद चल रहा था दोनों के बीच झगड़े का मामला थाने पर भी पहुंचा था, 16 जुलाई को पुलिस ने सुलह समझौता करा कर भेज दिया था लेकिन पत्नी सत्यराम के घर रहने के बजाय अपने किसी जनदीक के रिस्तेदार के यहां रह रही थी। घटना से पूर्व वो अपने रिश्तेदारों के बाद बगीरोड बाज़ार में मिली थी। उसी शाम को सत्यराम ने जहर खा लिया था।
हालांकि अभी  सत्यराम के परिजनों की तरफ से पुलिस को शिकायत पत्र नही दिया गया है। थाना अध्यक्ष सुनील सिंह ने बताया है की जहर खा कर आत्महत्या करने का मामला संज्ञान में आया है। अभी तक कोई शिकायती पत्र पुलिस को नही मिला है।सत्यराम अपने पीछे तीन बच्चों को छोड़ गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।