शनिवार, 13 जुलाई 2024

गोण्डा :रोहित की गला दबाकर हुई थी हत्या,पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा केस दर्ज।||Gonda:Rohit was murdered by strangulation,Case registered as revealed in PM report.||

शेयर करें:
गोण्डा :
रोहित की गला दबाकर हुई थी हत्या,
पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा केस दर्ज।।
दो टूक : गोंडा जनपद के थाना धानेपुर इलाके के सिंहपुर गाँव के रहने वाले रोहित पाण्डेय पुत्र मुनि प्रकाश पाण्डेय उम्र 18 वर्ष की डहुंका नाले में नहाते समय मौत होने की सूचना पर परिजनों द्वारा शव को बाहर निकलवा सीएचसी ले जाया गया था जहां से पुलिस की मौजूदगी में पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था पीएम रिपोर्ट युवक हत्या की पुष्टि होने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन नामजद समेत चार के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर तलाश शुरु कर दी।।
विस्तार
बताते चले कि थाना धानेपुर इलाके के सिंहपुर गाँव के रहने वाले रोहित पाण्डेय की संदिग्ध परिस्थियों में मौत होने के बाद हत्या और हादसे की आशंकाओं पर शनिवार को धानेपुर थाना अध्यक्ष सुनील सिंह व सीओ सदर शिल्पा वर्मा ने विराम लगाते हुए पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का खुलासा  करते हुए बताया की युवक का गला दबा कर हत्या की पुष्टि हुयी है। उसके गर्दन की हड्डी क्रेक होने सहित शरीर पर आठ चोटों के निशान के निशान मिले हैं।
◆सीओ शिल्पा वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मृतक के भाई अनुराग पाण्डेय की तरफ दी गयी तहरीर पर तीन नामजद व दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस परिस्थिति जन्य साक्ष्य जुटाने में लगी है।