शनिवार, 13 जुलाई 2024

लखनऊ :GST असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी।||Lucknow: GST Assistant Commissioner's wife committed suicide by hanging herself.||

शेयर करें:
लखनऊ :
GST असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी।।
◆मृतका की भाई ने जीजा पर लगाया हत्या का आरोप।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में रहने वाले GST असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने शनिवार सुबह फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना पर पहुंची थाना सुशांत गोल्फ  सिटी पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पहुचे मृतका के भाई ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जॉच पड़ताल कर रही है।
विस्तार:
प्राप्त सूचना के मुताबिक मूलत: गाजीपुर जनपद के रहने वाले संतोष कुमार अपनी पत्नी नीलम भारती (39) और दो बेटियों के साथ सुशांत गोल्फ सिटी के सेक्टर जी में रहते हैं। संतोष कुमार लखनऊ मुख्यालय में जीएसटी विभाग में असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर तैनात है असिस्टेंट कमिश्नर शनिवार सुबह जिम चले गए थे वहीं बेटी खुशी (12) और श्रेया (8) स्कूल स्कूल चले गए थे। करीब नौ बजे जब संतोष कुमार जिम से लौटकर घर आए तो पत्नी नीलम का शव कमरे में फंखे से लटकता हुआ देख होश उड़ गए। जिसकी सूचना पुलिस को दी वहीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर औपचारिकताऐं पूरी करती हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतका के के कमरे से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
◆ सुशांत गोल्फ सिटी इस्पेक्टर अंजनी कुमार मिश्र ने बताया कि मृतका के भाई नवीन ने अपने जीजा संतोष कुमार पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि हत्या या आत्महत्या। फिलहाल पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है।