शनिवार, 6 जुलाई 2024

लखनऊ :तहसील गेट से अधिवक्ता की बाइक हुई चोरी,घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद।||Lucknow: Advocate's bike stolen from Tehsil gate, incident captured on CCTV camera.||

शेयर करें:
लखनऊ :
तहसील गेट से अधिवक्ता की बाइक हुई चोरी,घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद।
दो टूक : लखनऊ के कोतवाली मोहनलाल गंज कस्बे में सक्रिय बैखोफ बाइक चोरों ने एक माह पहले तहसील के गेट पर खड़ी अधिवक्ता की बाइक पार कर दिया। पीड़ित अधिवक्ता ने गुरूवार को थाने मे तहरीर देते हुए अज्ञात बाइक चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो कैमरे में बाइक ले जाते हुए चोर दिखा। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से निकले हुलिये के आधार पर चोर की तलाश में जुट गयी हैं। 
विस्तार:
प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहनलालगंज के मऊ गांव निवासी अधिवक्ता देव व्रत ने बताया कि 6 जून को वह कचहरी स्थित अपने चैम्बर में हीरो पैशन प्रो बाइक से आये थे और बाइक तहसील के पिछले गेट पर खड़ी कर अंदर बने चेम्बर में चले गये। जिसके बाद बैखोफ चोरों ने उनकी बाइक उड़ा दी। शाम साढे पांच बजे वापस लौटने पर गेट पर खड़ी बाइक गायब देखी तो उनके होश उड़ गये। जिसके बाद पुलिस को सूचना देने के साथ ही काफी तलाशने के बाद भी बाइक का कुछ पता नही चल सका। अधिवक्ता देवव्रत तिवारी ने गुरूवार को पुन पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात चोरों पर कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया कि पीड़ित अधिवक्ता की तहरीर पर अज्ञात चोर पर मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है ।