सोमवार, 1 जुलाई 2024

लखनऊ : होटल के कमरे मे लटकता मिला प्रेमी युगल का शव,घुमने आए थे युगल।||Lucknow : Bodies of lovers found hanging in a hotel room, the couple had come for a stroll.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
होटल के कमरे मे लटकता मिला प्रेमी युगल का शव,घुमने आए थे युगल।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना नाका क्षेत्र मे निजी होटल कमरे में प्रेमी जोड़े ने फांसी पर झुलते मिले। शव मिलने की सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुचे और शव को कब्जे मे लेकर जांच पड़ताल मे जुट गई।
प्रेमी युगल रविवार को लखनऊ घूमने पहुंचे और होटल मे कमरा बुक कि और सोमवार दोपहर फांसी पर लटकते मिले।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार 
लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र स्थित होटल मिनी में सोमवार दोपहर एक प्रेमी युगल की लाश मिलने से इलाके मे सनसनी फैल गई।सूचना पर पहुची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव निकाले। सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। खुदकुशी की वजह भी नहीं पता चल सकी है।
पुलिस के मुताबिक जनपद बहराइच के सलारगंज निवासी मुन्ना (19) और जौनपुर के रीठी इलाके की निकिता गौतम (19) रविवार सुबह साढ़े सात बजे होटल मिनी महल आए थे सोमवार सुबह करीब 10 बजे तक दरवाजा नहीं खुला तो कर्मचारी ने घंटी बजाई। दरवाजा भी खटखटाया, पर कोई जवाब नहीं मिला। दोपहर करीब 12 बजे तक कमरा न खुला तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिसकर्मी दरवाजा तोड़कर कमरे में गए तो देखा एक ही पंखे में फंदे पर दोनों लटक रहे हैं।
डीसीपी सेंट्रल रवीना त्यागी ने बताया कि निकिता पॉलिटेक्निक इंस्टीट्यूट की छात्रा थी। मुन्ना दिल्ली में प्राइवेट जॉब करता था। दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे। परिजनों को जानकारी दे दी गई है। इनसे भी जानकारी ली जाएगी। दोनों के मोबाइल से भी जानकारी मिलने की उम्मीद है। अगर कोई खुदकुशी का जिम्मेदार पाया जाता है, तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।
होटलवालों ने बताया कि रविवार सुबह करीब 11 बजे मुन्ना एक बार कमरे से निकला था। वह पानी लेकर भीतर चला गया। इसके बाद से दोनों में से कोई बाहर नहीं आया। यह साफ नहीं है कि किस वक्त फांसी लगाई। होटल के कर्मचारी का कहना था कि पहली बार में जब कमरा नहीं खुला तो लगा शायद देर तक सो रहे होंगे। हालांकि, दोपहर होने पर भी भीतर से कोई जवाब नहीं मिला तो अनहोनी की आशंका हुई।