रविवार, 21 जुलाई 2024

लखनऊ : देवी खेड़ा पुल के पास नहर में उतराता मिला अधेड़ का शव।।||Lucknow : The body of a middle aged man was found floating in the canal near Devi Kheda bridge.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
देवी खेड़ा पुल के पास नहर में उतराता मिला अधेड़ का शव।।
दो टूक : लखनऊ के थाना आशियाना क्षेत्र के बंगला बाजार पुलिस चौकी अंतर्गत देवीखेड़ा पुल के निकट शनिवार सुबह नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव उतरता मिला । राहगीरों की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकाल कर शिनाख्त कराने का प्रयास किया । शव की पहचान न होता देख पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
विस्तार:
बंगला बाजार चौकी इंचार्ज उपनिरीक्षक दीपक सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार सुबह देवीखेड़ पुल के निकट नगर में कई दिन पुराना अधेड़ का शव उतरता देख राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी । सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस की टीम ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाल कर शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली । शव की शिनाख्त न होता देख है मृतक के शव का पंचनामा भर मर्चरी भेज दिया । चौकी इंचार्ज दीपक सिंह ने बताया कि मृतक का शव नहर के तेज बहाव में बहकर आया और झाड़ियों में फंस गया । मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष होगी । मृतक ने काले रंग की हाफ नेकर और चेकदार शर्ट पहन रखा था ।