रविवार, 14 जुलाई 2024

लखनऊ : दबंगों ने टेलर पर किया कातिलाना हमला,हुआ लहूलुहान।||Lucknow : Bullies attacked a tailor, he was left bleeding.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
दबंगों ने टेलर पर किया कातिलाना हमला,हुआ लहूलुहान।।
◆ दबंग शराब पीने के लिए मांग रहे थे पैसे,मना करने पर घटना को दिया अंजाम।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना आशियाना इलाके में बीते शनिवार देर शाम दबंग युवकों ने एक टेलर के घर पहुंच कर अन्दर से बुलाकर उसकी जमकर पीटा और चाकू से हमला कर लहुलुहान कर दिया । 
टेलर का आरोप है कि युवकों ने उनसे घर आकर शराब पीने के लिए दो हजार रूपये मांग रहे थे रूपये नही देने पर घर में घुसकर मारपीट की जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमशो की तलाश शुरू कर दी हैं ।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना आशियाना क्षेत्र के सालेह नगर में शरीफ खान (35) परिवार संग रहते हैं । वह टेलर का काम कर परिवार का पालन पोषण करता है । उन्होनें पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बीती शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे घर के अंदर परिवार के साथ बैठा हुआ था,इसी बीच पड़ोस में रहने वाले मंदा, शिवा,मोहित,यश,आए और बाहर बुलाया । मंदा और मोहित ने शराब पीने के लिए दो हजार रूपये मांगे,रूपये न देने पर दोनों ने उसकी जेब हिलाते हुए अभद्रता व गाली गलौज शुरू कर दी,इससे वह घर के अंदर चला गया । आरोप है कि सभी युवक घर में जबरन घुस आए ,लाठी डंडों से उसकी पिटाई कर लहुलुहान कर दिया । आरोपियों ने रूपये न देने वालों को जान से मारने की धमकी तक दे डाली । इस दौरान मंदा ने चाकू से उस की गर्दन पर वार किया बचाव करने पर चाकू से पेट के पास हमला कर दिया । शरीफ के बेहोश होते ही आरोपी किसी से लिखित शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकलें। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं ।