रविवार, 21 जुलाई 2024

लखनऊ : मामूली कहासुनी में दबंगों ने दो सगे भाइयों पर किया हमला।||Lucknow : Bullies attacked two brothers over a minor dispute.||

शेयर करें:
 लखनऊ : 
मामूली कहासुनी में दबंगों ने दो सगे भाइयों पर किया हमला।।
दो टूक : आलमबाग बस स्टैंड निकट शालीमार मॉल के निकट शुक्रवार दोपहर लगभग आधा दर्जन दबंगो ने दो भाइयो को मामूली कहासुनी पर जमकर पीटा जिससे एक भाई का हांथ टूट गया जबकि दूसरा घायल हो गया । पीड़ित भाइयो ने स्थानीय थाने पर पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दी । पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाई में जुटी है ।
विस्तार:
आलमबाग थाना क्षेत्र के एलडी कॉलोनी में अपने परिवार व छोटे भाई श्याम संग रहने वाले राजेश धुरिया पुत्र स्व० चमन लाल के छोटे भाई श्याम धुरिया की माने तो शुक्रवार दोपहर आलमबाग बस स्टैंड के पास आधा दर्जन से अधिक अज्ञात दबंगों ने उनके भतीजे निखिल धुरिया को मारापीटा और उसके हाथ से मोबाईल फोन छीन कर तोड़ दिया गया । घर पहुंचे भतीजे की बात सुन अपने बड़े भाई संग दबंगों के पास जाकर भतीजे को मारने का कारण पूछा तो 8-10 मित्रों के साथ खड़े आरोपी ने बिना कोई बात सुने ही हॉकी, बेस बैट और पत्थर से उनपर हमला कर दिया । आरोपियों के हमले में श्याम धूरिया बायां हाथ टूट गया ।   जान बचाकर मौके से भागे दोनो भाइयो ने आलमबाग थाने पहुँच कर मारपीट की जानकारी देते हुए हमलावरों के खिलाफ लिखित शिकायत दी । पीड़ित की शिकायत पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आलमबाग पुलिस अग्रिम कार्यवाई में जुटी है ।