बुधवार, 31 जुलाई 2024

लखनऊ : डिस्काउंट मे दवा न देने पर दबंगो ने मेडिकल स्टोर संचालक को पीटा||Lucknow : Bullies beat up medical store owner for not giving medicines on discount.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
डिस्काउंट मे दवा न देने पर दबंगो ने मेडिकल स्टोर संचालक को पीटा ।
दो टूक : लखनऊ के थाना कृष्णा नगर क्षेत्र कानपुर रोड के एलडीए कॉलोनी हिंद नगर में मेडिकल स्टोर संचालक को दबंगो ने दवाओं में मनमाफिक छूट न पर नाराज दबंगों ने मंगलवार रात बेरहमी से पीट कर मौके से फरार हो गए । पीड़ित दुकानदार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए नजदीकी असपताल भेजा, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पीड़ित दुकानदार ने स्थानीय थाने पहुंच कर लिखित शिकायत दी । पीड़ित की लिखत शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।
विस्तार
बताते चले कि थाना कृष्णा नगर क्षेत्र कानपुर रोड के एलडीए कॉलोनी स्थित सीएमएस स्कूल गेट संख्या एक के सामने हिन्दनगर में रहने वाले परमीत सिंह पुत्र स्व० लवी सिंह और उनकी मां दर्शन कौर गुरुनानक मेडिकल स्टोर नामक दुकान चलाते हैं और दवाओं की होम डिलेवरी भी करते हैं । परमीत सिंह का आरोप है कि पांच दिन पूर्व बाराबिरवा निवासी राहुल दीक्षित और कपिल तिवारी उनकी दुकान पर दवा लेने आये और अपने मनमाफिक डिस्काउंट मांगने लगे । दवाइयों में ज्यादा छूट देने से इंकार करने पर आरोपी परिणाम भुगतने धमकी देकर चले गए । मंगलवार रात करीब 10 बजे वह अपनी स्कूटी से दवाओ की डिलेवरी देने जा रहे थे कि दुकान के पास पहले से खड़े आरोपियों ने अपनी चार पहिया गाड़ी सामने खड़ी कर उन्हे रास्ते में रोक कर अपने दो अन्य साथियों संग लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया । पीड़ित के सड़क पर गिरने पर आरोपी हमलावर मौके से फरार हो गए । पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी । सूचना पर पहुंची स्थानीय कृष्णानगर पुलिस ने घायल को इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल भिजवाया, जहां प्राथमिक उपचार लेने के बाद पीड़ित ने कृष्णानगर थाने में आरोपियों के विरुद्ध लिखित शिकायत दी । पीड़ित की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाई में जुटी है ।