शनिवार, 13 जुलाई 2024

लखनऊ : दबंगों ने जमकर मचाया उत्तपात,विरोध पर पीटकर बुजुर्ग को किया लहूलुहान।||Lucknow: Bullies created a lot of uproar, beat up an old man for protesting and left him bleeding.||

शेयर करें:
लखनऊ :
दबंगों ने जमकर मचाया उत्तपात,विरोध पर पीटकर बुजुर्ग को किया लहूलुहान।।
दो टूक : लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र के सेक्टर चार वृंदावन योजना में एक दर्जन से अधिक मनबढ़ युवकों ने दो लड़को पर हमला कर मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। वहां मौजूद पिता-पुत्र बीच बचाव करने की कोशिश की तो दबंगों ने उनको भी मारा पीटा जिससे बुजुर्ग को गंभीर चोट आई है पीड़ित ने दो नामजद और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देकर केस दर्ज कराया।।
विस्तार:
मिली जानकारी के मुताबिक अजय प्रकाश मौर्य,पिता का नाम आर के मौर्या 4 बी 275 वृन्दावन योजना पीजीआई लखनऊ में रहते हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार  रात करीब 10.30 बजे उनके घर के सामने राहुल और सानु को सुमित निवासी चरण भट्ठा रोड पीजीआई, प्रिन्स (सुर्या हास्पिटल) अरुण और अन्य लोग मिल के मार रहे थे। जब अजय मौर्य और उनके पिता बचाने गये तो उन लोगो ने पत्थर और डण्डो से मारपीट कर घायल कर दिया।जिससे आर के मौर्य  के आँखो के नीचे चार टाके आए है। उन्होंने घर पर पत्थर फेंके।घटना के दौरान इन तीन लोगो के साथ लगभग 15-20 लोग और थे।
पीजीआई कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।