गुरुवार, 4 जुलाई 2024

लखनऊ : घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म की कोशिश केस दर्ज।।||Lucknow : Case registered for attempting rape of a woman after entering her house.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म की कोशिश केस दर्ज।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र के कुम्हार मंडी तेलीबाग में घर में अकेली महिला को देख पड़ोसी युवक ने घर मे घुसकर दुष्कर्म की कोशिश करने लगा विरोध करने पर जमकर मारपीट की किसी तरह युवक के चंगुल से छूटकर महिला ने अपने को कमरे में बंद कर लिया।शोर मचाने पर जुटे पड़ोसियों को देख आरोपी युवक मौके से भाग निकला। पीड़िता ने थाने पहुचकर आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए एफआईआर दर्ज कराई है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला अपने पति के साथ कुम्हार मण्डी तेलीबाग पीजीआई लखनऊ में रहती हैं। बीते 2 जुलाई को उसके पति काम के सिलसिले में घर से बाहर गए हुए थे घर में वह अकेली थी तभी पड़ोस में रहने वाला युवक सुमित कनौजिया घर आया,कहा कि दीदी आपके लिए मोमोज लाया हूं। महिला द्वारा पड़ोसी और परिचित समझ कर,दरवाजा खोलने पर,युवक घर में घुसकर  दुष्कर्म का प्रयास करने लगा, विरोध  करने पर पीड़िता को बहुत मारा पीटा।किसी तरह उसके पकड़ से छूट कर महिला ने खुद को कमरे बन्द कर लिया। शोर मचाने पर लोगों को जुटता देख आरोपी सुमित भाग निकला।
इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार तिवारी ने बताया कि,महिला की नामजद तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर,आरोपी  सुमित कनौजिया  को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।