गुरुवार, 25 जुलाई 2024

लखनऊ : जनता से जुड़ने का कांग्रेस का नया आभियान,नूर आलम सिद्दीकी बने अध्यक्ष।||Lucknow: Congress's new campaign to connect with the public, Noor Alam Siddiqui becomes president.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
जनता से जुड़ने का कांग्रेस का नया आभियान,नूर आलम सिद्दीकी बने अध्यक्ष।।
दो टूक :  कांग्रेस ने यूपी में जनता से कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए नया तरीका अपनाया है। अब सोशल आउट रीच नाम से विंग बनाकर जनता के साथ न्याय करेगी कांग्रेस  ने न्याय अभियान का नारा देकर जनता तक पहुंचने की तैयारी की है जिसकी प्रदेशस्तरीय बैठक 29 बद जुलाई को लखनऊ में होगी।
इसी क्रम मे नूर आलम सिद्दीकी को सोशल आउट रीच विंग लखनऊ का जिला अध्यक्ष बनाया गया है। सिद्दीकी ने बताया 29 जुलाई को लखनऊ में विंग के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम पांडेय बैठक करेगें टीम को जनता से कनेक्ट करने का फार्मूला बताया।
उन्होंने बताया कि यदि किसी को न्याय नहीं मिल रहा है तो ऐसे पीड़ितों को कांग्रेस न्याय दिलाएंगी। इसके लिये पुलिस कमिश्नर, जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने और कचहरी में पेटिका लगाई जाएगी। इस पैनल में पांच लोगों को शामिल किया गया है जिसमें एक रिटायर अधिकारी, एक अधिवक्ता, तीन आउट रीच के सदस्य शामिल किये जायेंगे। जल्द काम शुरू होगा।