गुरुवार, 25 जुलाई 2024

लखनऊ : पुरानी रंजिश में दबंगो ने युवक को पीट पीटकर किया अधमरा।||Lucknow : Due to old enmity, goons beat a young man to death.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
पुरानी रंजिश में दबंगो ने युवक को पीट पीटकर किया अधमरा।।
दो टूक: लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र बाराविरवा स्थित सब्जी मण्डी में एक सप्ताह पूर्व कुछ दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को लाठी डंडों से जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए । चोटिल युवक के इलाज के उपरांत युवक के पिता ने कृष्णा नगर थाने पर आरोपियों के विरुद्ध लिखित शिकायत दी । पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाई में जुटी है ।


कृष्णानगर थाना क्षेत्र के गीतापल्ली स्थित हसनापुर तिराहे के निकट रहने वाले राज किशोर मिश्रा की माने तो बीती 18 जुलाई की देर रात लगभग 12.30 बजे उनका बेटा उत्पल मिश्रा बाराबिरवा सब्जी मण्डी गया हुआ था, जहाँ पहले से मौजूद सोनू कश्यप, सागर कश्यप पुत्र बलवन्त कश्यप ने दुकान के पुराने विवाद को लेकर उनके बेटे उत्पल मिश्रा संग गाली गलौज करना शुरू कर दिया । उत्पल के विरोध पर आरोपियों ने अपने दो अन्य अज्ञात साथियों संग मिल कर उनके बेटे उत्पल को लाठी डंडों से जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए । आरोपियों की पिटाई से उनका बेटा उत्पल गंभीर रूप से घायल हो गया । नजदीकी लोकबंधु अस्पताल में इलाज के उपरांत पीड़ित पिता ने स्थानीय कृष्णानगर थाने में लिखित शिकायत दी । पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हैं ।