मंगलवार, 16 जुलाई 2024

लखनऊ :ई रिक्शा चालक ने ट्रेन से कटकर दी जान,मचा कोहराम।||Lucknow: E-rickshaw driver died after getting hit by a train, causing chaos.||

शेयर करें:
लखनऊ :
ई रिक्शा चालक ने ट्रेन से कटकर दी जान,घर में मचा कोहराम।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र चिरैया बाग के पास रेलवे लाईन पर बीते सोमवार की रात ई-रिक्शा चालक ने ट्रेन से कटकर जान दे दिया। रेलवे ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर विधिक कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अधेड़ ई-रिक्शा चालक ने घरेलू विवाद के बाद घर मे ही फांसी लगाने की कोशिश की थी असफल होने पर ट्रेन से कटकर जान दे दिया।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार राकेश कन्नौजिया 50 वर्ष पुत्र पुत्तीलाल परिवार के साथ चिरैया बाग पीजीआई लखनऊ मे रहकर ई रिक्शा चलाने का काम करते थे।  परिजन ने बताया कि बीते सोमवार देर शाम नशे की हालत मे घर आए और किसी बात को लेकर घर मे विवाद हो गया। इसके बाद वह कमरे मे ही फांसी लगाकर जान देनी कोशिश की लेकिन परिजनों ने रोक लिया। इसके बाद रात्रि लगभग 11 बजे घर से निकल कर रेलवे लाइन पर जाकर ट्रेन से कटकर जान दे दिया। हादसे की जानकारी होने पर घर में रोना पीटना मच गया। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
● पुलिस के मुताबिक रेलवे ने हादसे की सूचना दी मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर शिनाख्त कराई गई। जिसकी पहचान मृतक राकेश कुमार चिरैया बाग पीजीआई लखनऊ के रुप मे हुई है मृतक ई-रिक्शा चलाने का काम करता था घर में पत्नी,दो लड़के और दो लड़कियां है। प्रथम दृष्टया शराब के नशे मे घरेलू विवाद सामने आ रहा है। फिलहाल पुलिस अग्रिम विधिक कार्रवाई कर रही है।