मंगलवार, 2 जुलाई 2024

लखनऊ : संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग की मौत।||Lucknow: Elderly man dies under suspicious circumstances.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग की मौत।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के आशियाना क्षेत्र रुची खण्ड एक में अपने रिश्तेदार के घर पर अकेले ही रहने वाले बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई । पड़ोसियों ने बुजुर्ग को घर से बाहर न निकलता देख घर का दरवाजा खट-खटाया । कोई प्रतिक्रिया न मिलता देख पड़ोसियों ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी । पड़ोसियों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने छत के रास्ते घर में घुस कर बुजुर्ग को कमरे से बाहर निकाल का लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
विस्तार:
मिली जानकारी के मुताबिक थाना आशियाना क्षेत्र के रुचि खंड - प्रथम में अपने बहनोई कालिका प्रसाद के साथ रहने वाले 61 वर्षीय बुजुर्ग राजेश कुमार पुत्र स्व० शारदा प्रताप बंगला बाजार स्थित एक किराने की दुकान में नौकरी करते थे।।
किला चौकी प्रभारी प्रवेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार पड़ोसियों ने सुबह से दोपहर तक राजेश कुमार को घर से बाहर निकला नहीं देखा तो पड़ोसियों ने आवाज देते हुए घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन  अंदर से दरवाजा नहीं खुला । किसी अनहोनी की आशंका के चलते पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस पुलिस को दी मौके । सूचना पर पहुंची आशियाना पुलिस छत पर चढ़कर बुजर्ग के कमरे को तत्काल खोलकर 108 एंबुलेंस के माध्यम से उसे लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया वही पड़ोसियों ने बताया कि मृतक गरीब 10 दिनों से बीमार चल रहा था।