सोमवार, 29 जुलाई 2024

लखनऊ : बेखौफ चोरो ने व्यापारी के घर लाखों के जेवर समेत नगदी चोरी।||Lucknow : Fearless thieves stole cash and jewellery worth lakhs from a businessman's house.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
बेखौफ चोरो ने व्यापारी के घर लाखों के जेवर समेत नगदी चोरी।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के आशियाना इलाके के सेक्टर एच एलडीए कालोनी में रहने वाले एक व्यापारी के बंद मकान का ताला तोड़कर बेखौफ चोरो ने लाखों रुपए कीमत के जेवरात और नकदी चोरी कर ले गए ।व्यापारी के पड़ोसी ने घर में चोरी की जानकारी दी। जानकारी होने पर ब्यापारी ने थाना आशियाना मे एफआईआर दर्ज कराया।
विस्तार: मिली जानकारी के मुताबिक अवनेंद्र यादव सेक्टर एच एलडीए कालोनी आशियाना लखनऊ में परिवार के साथ रहते हैं और मेडिकल का व्यवसाय करते हैं।
वह बीती 14 जुलाई को गोमती नगर में रहने वाली बहन श्वेता के यहां सपरिवार चले गए थे बीते शनिवार 27 जुलाई  को उनके पड़ोसी ने फोन पर बताया कि आपके छत वाला दरवाजा खुला हुआ है। यह सुनते ही वो तुरंत घर पहुंचे, और जैसे ही मुख्य गेट का दरवाजा खोलकर कमरे में गए तो देखा अलमारी के लाकर टूटे हुए पड़े थे। सामान बिखरा पड़ा था।
अवनेंद्र ने बताया कि घर में माता जी व पत्नी के जेवरात रखे थे। जिसकी कीमत लगभग 20 लाख  होगी। वहीं 10 हजार की नकदी भी चोरी हुई है ।
इंस्पेक्टर आशियाना छत्रपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।