गुरुवार, 4 जुलाई 2024

लखनऊ : सोहदे से तंग आकर छात्रा परिजन संग पहुँची थाने,की शिकायत।||Lucknow : Fed up with the sex trade, the student along with her family reached the police station to lodge a complaint.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
सोहदे से तंग आकर छात्रा परिजन 
संग पहुँची थाने,की शिकायत।।
दो टूक: लखनऊ के थाना आशियाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी छात्रा सोहदे से तंग आकर परिजन संग थाने पहुचकर लिखित शिकायत की है। मामले को संज्ञान मे लेते हुए पुलिस महकमा जांच पड़ताल मे जूट गया ।
विस्तार:
थाना आशियाना इलाके मे रहने वाली कक्षा आठ की छात्रा को घर के सामने ही रहने वाला एक नशेड़ी शोहदा छात्रा को काफी समय से स्कूल से आते जाते परेशान कर छेड़छाड़ कर रहा। बुधवार दोपहर भी छात्रा संग शोहदा छेड़छाड़ कर दिया । दहशत में आई छात्रा ने घर पहुँच परिजनों को शोहदे के करतूत की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन शोहदे के घर पहुँच शिकायत की तो परिजन झगडे पर उतारू हो गए जिसकी सूचना कंट्रोल नंबर पर दे छात्रा ने पुलिस से शिकायत की है ।छात्रा की माँ ने बताया कि उसकी पुत्री की उम्र मात्र 13 वर्ष है। घर के सामने ही रहने वाला शोहदा अजीत राजपूत जोकि नशेड़ी है आये दिन उसकी बेटी को बुरी नियत की भावना से आयेदिन आते जाते रास्ते में परेशान करता है | बुधवार दोपहर जब उसकी पुत्री स्क़ुक़ से घर लौट रही थी तो शोहदा किला चौराहे से ही उसका पीछा शुरू कर दिया और उसकी पुत्री के कंधे पर हाथ रख दिया डरी सहमी उसकी पुत्री घर पहुँच घटना की जानकारी दी। जब वह लोग शोहदे के घर पहुँच हरकत पर एतराज जताया तो परिजन अपने बेटे को रोकने के बजाये झगडे पर अमादा हो गए और धमकी देने लगे जिसपर छात्रा के परिजन ने कंट्रोल नंबर पर पुलिस से शिकायत की मौके पर पुलिस पहुंची और शोहदे को पकड़ा भी लेकिन बीच रास्ते में ही उसे छोड़ दिया। फ़िलहाल छात्रा ने परिजन संग आशियाना थाने पहुँच पुलिस से शिकायत की है शिकायत पर आशियाना पुलिस कार्यवाई में जुटी है।