सोमवार, 29 जुलाई 2024

लखनऊ : ट्रायल रूम में युवती चेंज रही थी कपड़े तांक-झांक कर रहा था मैनेजर।||Lucknow : A girl was changing her clothes in the trial room and the manager was peeping at her.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
ट्रायल रूम में युवती चेंज रही थी कपड़े तांक-झांक कर रहा था मैनेजर।।
दो टूक :राजधानी लखनऊ के थाना गोमतीनगर क्षेत्र मेंस्थित रेड टेप शोरुम के मैनेजर पर युवती ने अश्लीलता का आरोप लगाते हुए थाने मे लिखित शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।
पीडिता का कहना है कि ट्रायल रूम में कपड़ा बदलते समय मैनेजर नीचे से ताक झांक रहा था। घटना शोरूम के सीसीटीवी में कैद हुई है। गोमती नगर पुलिस ने तहरीर मिलने पर एफआईआर दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है।
विस्तार:
थाना गोमतीनगर प्रभारी निरीक्षक दीपक पाण्डेय ने बताया कि क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने शोरुम मैनेजर केशव के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। लिखित शिकायत में युवती ने बताया कि रविवार को वह अपनी बहन के साथ वही पास के शोरुम में कपड़ों की खरीदारी करने के लिए गई हुई थी कपड़ों की खरीदारी करने के बाद वह ट्रायल रुम में कपड़े ट्रायल करने लगी।
 युवती का आरोप है कि जब वह ट्रायल रुम से बाहर निकली तो दरवाजे पर खड़ा  एक युवक हड़बड़ा गया। वह कपड़ा बदलते हुए नीचे बची जगह से झांक रहा था। नीचे आकर पता चला उसका नाम केशव है और शोरुम का मैनेजर है इसको लेकर युवती शोरुम में हंगामा करने लगी। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शोरुम में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जिसमें युवती का आरोप सही निकला। 
पीडिता युवती की तहरीर पर शोरुम मैनेजर केशव के खिलाफ सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।