गुरुवार, 11 जुलाई 2024

लखनऊ: बर्बरता की हद,छात्रा की पिटाई कर उतरवाए कपड़े बनाया वीडियो,केस दर्ज।||Lucknow: The height of barbarism, a student was beaten up and her clothes were removed, a video was made, a case has been registered.||

शेयर करें:
लखनऊ: 
बर्बरता की हद,छात्रा की पिटाई कर उतरवाए कपड़े बनाया वीडियो,केस दर्ज।।
◆एग्जाम देने आयी थी छात्रा,राक्षसों के चंगुल से बचकर पहुची थाने।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना गुडंबा इलाके में नशे में धुत लड़कों ने एग्जाम देने लखनऊ आयी छात्रा को कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट कर छात्रा के कपड़े उतरवाकर अश्शलील वीडियो बनाया। छात्रा चीखती रही राक्षसों पर कोई असर नही पड़ा। मौका पाकर छात्रा किसी तरह वहाँ से भागकर बाहर आयी और पुलिस को सूचना दी। फिलहाल युवती की तहरीर पर  गुड़म्बा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार जनपद
 संत कबीरनगर से प्रतियोगी परीक्षा का पेपर देने आई युवती लखनऊ में दोस्तों के घर पर रुकी हुई थी जहां नशे में धुत युवती के दोस्तों ने उससे बर्बरता की सारी हदें पार कर दी। 
युवती का आरोप है कि दोस्तों ने उसे कमरे में बंधक बना चार घंटे तक उसकी पिटाई करते रहे। फिर आरोपियों ने उसके कपड़े उतरवा कर आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया ।
 थाना गुडम्बा इस्पेक्टर नितीश श्रीवास्तव के मुताबिक मूलरूप से संत कबीरनगर जनपद निवासी युवती गत 06 जुलाई को प्रतियोगी परीक्षा का पेपर देने के लिए लखनऊ आई हुई थी  छात्रा का आरोप है कि वह गुड़म्बा क्षेत्र के सुलभ आवास निवासी दोस्त वीरेंद्र मिश्र के घर पर ठहरी थी। 07 जुलाई दोपहर करीब 12 बजे वह पेपर देने के लिए निकल गई। देर शाम वह वापस लौटी तो वीरेंद्र दोस्त सतेन्द्र, धन्ने और अमन के साथ अपने घर में पार्टी कर रहा था। छात्रा ने बताया कि सभी को शराब पीता देख वह दूसरे कमरे मे चली गई।
आरोप है कि कुछ देर बाद वीरेंद्र कमरे में आया और उसे जबरन अपने दोस्तों के पास लेकर जाने लगा इंकार किए जाने पर वह उसे मारने-पीटने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने दोस्तों के संग मिलकर उसे करीब चार घंटे तक कमरे में बंधक बनाकर पीटाई कर दोस्त वीरेंद्र ने उसके कपड़े उतरवाने के बाद उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया। हालांकि, किसी तरह दोस्तों के चंगुल से बचकर निकली युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना देते हुए सम्बंधित थाने में लिखित शिकायत की। 
पुलिस ने पीडिता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।