बुधवार, 17 जुलाई 2024

लखनऊ : तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, एक की मौत दो युवक घायल।।||Lucknow : High speed bike collided with divider, one died and two youths were injured.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, एक की मौत दो युवक घायल।।।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना आलमबाग क्षेत्र स्थित ईको गार्डन के निकट तेज रफ्तार ने एक युवक की जान ले ली । ट्रिपलिंग कर रहे बाइक सवार युवक की तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो डिवाइडर से जा टकराई और बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से चोटिल हो गए । सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भिजवाया, जहाँ एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दो अन्य युवकों का गंभीर अवस्था में इलाज चल रहा है । 
विस्तार:
प्राप्त जानकारी के अनुसार आलमबाग क्षेत्र के सरदारी खेड़ा का रहने वाला फर्नीचर कारीगर 19 वर्षीय फरमान के बड़े भाई रहमान की माने तो मंगलवार देर रात उसका भाई अपने दोस्तों संग मोटरसाइकल से घूमने निकला था । इसी दरम्यान ईको गार्डन के निकट फरमान की तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिससे मोटरसाइकिल पर बैठे फरमान समेत दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भिजवा कर मामले की सूचना परिजनों को दी । इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में फरमान की मौत हो गई, जबकि उसके दो अन्य दोस्तों का गंभीर अवस्था में इलाज चल रहा है । मृतक फरमान के बड़े भाई ने बताया कि फरमान तीन भाइयों में सबसे छोटा था ।