गुरुवार, 11 जुलाई 2024

लखनऊ : डग्गामार आटो ने चौराहे पर ट्राफिक गार्ड को उड़ाया,हास्पिटल मे भर्ती।||Lucknow : Illegal auto rams into traffic guard at crossroads, admitted to hospital.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
डग्गामार आटो ने चौराहे पर ट्राफिक 
गार्ड को उड़ाया,हास्पिटल मे भर्ती।।
■ बगैर नम्बर की आटो से अवध चौराहे पर घटी घटना।।
।।डी एस चौबे(शास्त्री)।।
दो टूक :राजधानी लखनऊ की संड़को पर बिना नम्बर प्लेट के डग्गेमार वाहनों पर अंकुश लगा पाना अब प्रसाशन के बस से बाहर होता जा रहा सड़कों पर गैर जनपदीय डग्गेमार वाहन बेखौफ खुलेआम सवारियां ढोते नजर आते है लेकिन संबंधित विभाग इनके खिलाफ कोई ठोस कदम नहीं उठा पा रहा है।आए दिन सड़क दुर्घटना कर आसानी से फरार हो जाते है इसकी बानगी थाना कृष्णा नगर के सामने पिकाडली तिरेहे पर डियुटी के दौरान  ट्राफिक होम गार्ड को बिना नम्बर प्लेट की आटो ने टक्कर मारकर फरार हो गया। घायल गार्ड का इलाज चल रहा है।
विस्तार:
बताते चले कि-बीते  बुधवार को लखनऊ कानपुर रोड थाना कृष्णा नगर क्षेत्र के पिकैडली होटल तिराहे पर बगैर नम्बर प्लेट के आटो चालक ने बचने की फिराक में ट्रैफिक कंट्रोल की ड्यूटी कर रहे गार्ड को जोरदार टक्कर मारते हुए फरार हो गया।घटना में गार्ड बुरी तरह घायल हो गया उसे साथियों ने लोकबंधु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहाँ इलाज चल रहा है।
ट्रैफिक होमगार्ड सरनाम सिंह वर्मा  वृन्दावन योजना के सेक्टर पांच में रहते हैं।बुधवार को उनकी ड्यूटी पिकैडली प्वाइंट पर लगी थी।एलडीए पावरहाउस की तरफ से बगैर नम्बर प्लेट आटो वहां पहुंची।चालक ने वहां लगी ट्राफिक पुलिस को देख कर आटो भगानी चाही और तेज रफ्तार में  वापस पावर हाउस की तरफ यूटर्न लेलिया।आटो भगाने की जल्दीबाजी में चालक ने तिराहे पर ड्यूटी कर रहे गार्ड सरनाम को जोरदार ठोकर मार दी।घटना में गार्ड बुरी तरह जख्मी हो गया।।
◆ टीएसआई हृदयानंद ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं,आटो की खोजबीन जारी है जानकारी हासिल होते ही शिकायत दर्ज कराई जाएगी।