मंगलवार, 23 जुलाई 2024

लखनऊ :पेट्रोल भरवाने के विवाद मे दबगों ने युवक को बेरहमी से पीटा।||Lucknow: In the dispute of filling petrol, the miscreants beat up the young man mercilessly.||

शेयर करें:
लखनऊ :
पेट्रोल भरवाने के विवाद मे दबगों ने युवक को बेरहमी से पीटा।।
दो टूक : लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र के कल्ली पश्चिम स्थित पेट्रोल पम्प पर अपने साथी के साथ बाइक में पेट्रोल लेने गए युवक पर पम्प पर मौजूद अज्ञात लोगों ने मामूली विवाद के बाद जानलेवा हमला कर दिया साथी के बीच बचाव पर उसको भी पीटा, लोगों के जुटने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले,पीड़ित के परिजनों ने उसे ट्रामा सेन्टर पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
पीड़ित के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
विस्तार:
मिली सूचना के अनुसार राघवेन्द्र सिंह,  486/129 गुडमण्डी हसनगंज, डालीगंज, लखनऊ में रहते हैं।
उन्होंने बताया कि उनका भतीजा पार्थ सिंह, अपने दोस्त युवराज सिंह यादव के साथ बीते शनिवार को कल्ली पश्चिम स्थित अपने मामा के घर गया था। जहां से वह शाम करीब सात बजे पेट्रोल पम्प कल्ली पश्चिम पर तेल लेने गया था। जहाँ पर कुछ अज्ञात बाइक सवार आये,पेट्रोल लेने को लेकर आपस में कुछ कहा सुनी हुई, जिसमें  एक व्यक्ति ने पार्थ सिंह के सिर पर, रॉड से हमला कर दिया,जिससे उसका सिर फट गया।जिसे ट्रामा सेन्टर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। जिसे बहुत ही गम्भीर चोटे आयी है। वहीं उन लोगों ने पार्थ सिंह के साथी युवराज को भी मारा था। वह जान बचा कर भागा,उसका मोबाइल फोन तोङ दिया। जब उसने कहा की मै पुलिस को बुलाता हूँ। लोगों के जुटने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये।
इंस्पेक्टर पीजीआई ब्रजेश कुमार तिवारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों की तलाश की जा रही है।