सोमवार, 8 जुलाई 2024

लखनऊ : कृष्णा नगर क्षेत्र में करेंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत।||Lucknow: A labourer died after being electrocuted in Krishna Nagar area.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
कृष्णा नगर क्षेत्र में करेंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र में सोमवार सुबह एक निर्माणाधीन मकान में काम करते वक्त करंट की चपेट में आने से एक मजदूर गंभीर रूप से झुलस गया । साथ काम कर रहे साथी मजदूर घायल को इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल ले गया जहाँ डॉक्टरों ने मजदूर को मृत घोषित कर स्थानीय पुलिस को मामले के सूचना दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्चरी में रख मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है ।
 विस्तार : 
मिली जानकारी के मुताबिक मूलरूप से बलरामपुर के रहने वाले मृतक मजदूर के साथी व पेशे से राजमिस्त्री अजमेर पुत्र जबर ने बताया कि सोमवार सुबह वह जनपद सीतापुर के लहरपुर के रहने वाले अपने मजदूर साथी नंदलाल पुत्र राम विलास के साथ कृष्णानगर इलाके के विनय नगर में रहने वाले ऋषि नामक मकान मालिक के घर काम पर गया था । नंदलाल ट्ल्लू चला करमकान की तराई कर रहा था की अचानक करंट की चपेट में आकर झुलस गया और जमीन पर गिर पडा । जिसे इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल ले जाया गया जहाँ जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची कृष्णानगर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में मर्चरी में रखवा कर मामले की सूचना मृतक के परिजनों की दे दी । परिजनों के आने पर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा ।