सोमवार, 29 जुलाई 2024

लखनऊ :पुल पर बाइक छोड़ नहर में कूदा प्रेमी: प्रेमिका से शादी न होने से उठाया कदम।।||Lucknow: Lover leaves his bike on the bridge and jumps into the canal: He took this step because he was not able to marry his girlfriend.||

शेयर करें:
लखनऊ :
पुल पर बाइक छोड़ नहर में कूदा प्रेमी: प्रेमिका से शादी न होने से उठाया कदम।।
★पुलिस के हाथ लगी बाइक और प्रेम डायरी।।
दो टूक :-लखनऊ के थाना गोसाईंगंज क्षेत्र सोमवार सुबह आहत एक प्रेमी ने पुल पर बाईक खड़ा कर के इंदिरा नहर में छंलाग लगा दी। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची ने स्थानीय गोताखोरो की सहायता से युवक की तलाश शुरु की लेकिन शव नही मिला इसके बाद एसडीआरएफ ने भी नहर मे तलाश शुरु कर दी शाम तक प्रेमी का कुछ भी पता नहीं चल सका है।
विस्तार
मिली जानकारी के अनुसार सआदतगंज क्षेत्र पुराना चबूतरा निवासी फ़हद ने सोमवार को थाना गोसाईगंज क्षेत्र लखनऊ सुल्तानपुर हाइवे के पुल पर बाइक खड़ी कर के  इंदिरा नहर में छलांग दी। राहगीरों ने फौरन पुलिस कंट्रोल रूम सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से नहर मे तलाश शुरु की लेकिन नतीजा नही निकला। उसके बाद पुलिस ने एनडीआरएफ की मदद ली नहर में करीब पांच किलोमीटर के दायरे तक तलाश की लेकिन फहद का सुराग नहीं मिला।
सूचना पर पहुचे परिजनों ने बताया कि फहद एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। सोमवार सुबह वह घर से बाइक लेकर आफिस के लिए निकला था लेकिन सुल्तानपुर हाइवे स्थित पुल से उसने इंदिरा नहर में छलांग लगाने की सूचना मिली। फहद अपनी मौसी के घर पर बचपन से रहता था। उसने प्रेमिका से शादी करने के लिए परिजनों को काफी समझाने का प्रयास किया था। लेकिन घर वाले अपनी जिद पर अड़े थे। 
थाना गोसाईगंज प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुल के पास से फदह की बाइक मोबाइल और एक डायरी बरामद हुई आत्मघाती कदम उठाए जाने से पूर्व फहद ने डायरी में खुदकुशी करने की बात लिखी। जिसमें उनसे किसी पर दोष नहीं लगाया है। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई।
 डायरी में फहद ने लिखा “मैं एक लड़की से प्यार करता हूं, लेकिन समझाने के बावजूद हम दोनों के घर वाले शादी नहीं हो रहें हैं। नहर पानी का बहाव तेज है स्थानीय गोताखोरो संग एसडीआरएफ की टीम नहर मे सर्च दायरा बढ़ाया लेकिन अभी कुछ पता नही चला है।