रविवार, 28 जुलाई 2024

लखनऊ : सड़क किनारे अचेत अवस्था मे मिला अधेड़,डाक्टरो ने घोषित किया मृत।।|Lucknow: Middle aged man found unconscious on the roadside, doctors declared him dead.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
सड़क किनारे अचेत अवस्था मे मिला अधेड़,डाक्टरो ने घोषित किया मृत।।
दो टूक : लखनऊ के आलमबाग क्षेत्र चंदर नगर पार्किंग के निकट शनिवार शाम एक अज्ञात अधेड़ अचेत अवस्था में मिलने से हडकंप मच गया । सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने अधेड़ को इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया जहाँ जांच के बाद चिकित्सकों ने अधेड़ को मृत घोषित कर दिया । अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची कृष्णानगर पुलिस ने अधेड़ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
विस्तार:
आलमबाग कोतवाली प्रभारी शिव शंकर महादेवन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के चंदर नगर पार्किंग के निकट   शनिवार देर शाम लगभग 40 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति के अचेत पड़े होने की सूचना मिली । सूचना पर पहुंची आलमबाग की पुलिस टीम ने मृतक को इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल भिजवाया जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची कृष्णानगर पुलिस ने शव का शिनाख्त कराने का प्रयास किया । शव की शिनाख्त न होता देख पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मृतक ने काही रंग का लोवर, हल्के हरे रंग की टी शर्ट पहन रखी थी । मृतक देखने में मजदूर प्रतीत हो रहा है ।