रविवार, 21 जुलाई 2024

लखनऊ : गोली मारकर बंदर की हत्या,पुलिस ने पीएम के लिए भेजा।||Lucknow : Monkey shot dead, police sent it for postmortem.|||

शेयर करें:
लखनऊ : 
गोली मारकर बंदर की हत्या,पुलिस ने पीएम के लिए भेजा।।
रिटायर सचिवालय कर्मी पर आरोप,पांच दिन पहले घटना को दिया था अंजाम।।
दो टूक : आलमबाग क्षेत्र में पांच दिन पूर्व हुई बन्दर की मौत ने शनिवार तूल पकड़ लिया।थाना क्षेत्र में रहने वाले पशु प्रेमियों ने अपने साथियों संग स्थानीय थाने व एसीपी कैंट से सेवानिवृत्त सचिवालय कर्मी के विरुद्ध बन्दर को गोली मार हत्या करने का आरोप लगाते हुए नामजद शिकायत दी । पशु प्रेमी की शिकायत पर मौके का मुआयना कर टीम ने बंदर के शव को गड्ढे से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
विस्तार :
एसीपी पंकज कुमार सिंह ने मामले की जानकरी देते हुए बताया कि आलमबाग थाना क्षेत्र स्थित जनता गर्ल्स इंटर कॉलेज के निकट भीम नगर मोहल्ले में मंगलवार शाम एक बन्दर की अचानक ऊपर से गिरने के बाद तड़प कर मौत हो गई थी । बंदर के शव को एक महिला ने स्कूल के पीछे स्थित हाते में गड्ढा खोद दफ़न कर दिया । शनिवार बंदर की मौत मामले ने तूल पकड़ लिया । मामले की जानकारी होने पर आलमबाग थाना क्षेत्र के छोटा बरहा में रहने वाले पशु प्रेमी सचिन शुक्ला अपने कुछ साथियों संग भीम नगर में रहने वाले सेवानिवृत सचिवालय कर्मी बाबूराम पर लाइसेंसी बन्दुक से बन्दर को गोली मार कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए प्रभारी निरीक्षक आलमबाग व एसीपी कैंट पंकज कुमार सिंह को लिखित शिकायत देकर कार्यवाई की मांग करने लगे । पशु प्रेमी के आरोप पर बंदर के शव को गड्ढे से निकलवा कर शव की पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम विधिक कारवाई की जाएगी ।