शुक्रवार, 12 जुलाई 2024

लखनऊ : रेलवे ट्रैक पर मिला क्षत-विक्षत शव नहीं हुई शिनाख्त।।||Lucknow: Mutilated body found on railway track could not be identified.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
रेलवे ट्रैक पर मिला क्षत-विक्षत शव नहीं हुई शिनाख्त।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना बंथरा इलाके में गुरुवार सुबह एक 30 वर्षीय युवक रेलवे ट्रैक पर विक्षत शव मिलने से हड़कम्प मिला। सूचना पर पहुची पुलिस शव को कब्जे मे लेकर जुटी भीड़ से पहचान कराने की कोशिश की लेकिन नही हो सकी।
विस्तार:
बताते हैं कि लखनऊ - कानपुर रेल खंड स्थित हरौनी रेलवे स्टेशन से कुछ दूर सहिजनपुर गांव के सामने रेलवे की डाउन लाइन पटरी पर खंबा नंबर 21/26 और 21/28 के बीच 30 वर्षीय अज्ञात युवक का क्षत विक्षत शव संदिग्ध हालत में पड़ा था। मृतक गुलाबी कलर का शर्ट और नीले रंग की लोअर पहने था। उधर से गुजर रहे राहगीरों ने रेलवे पटरी पर क्षत विक्षत शव पड़ा देखा तो उनके होश उड़ गए। सूचना पाकर पहुंची रेलवे पुलिस ने छानबीन की तो मृतक के पास से कोई भी ऐसी वस्तु नहीं मिली, जिससे कि उसकी पहचान हो सके। बाद में रेलवे पुलिस ने आसपास गांवों के लोगों को बुलाकर उसकी पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में युवक की रात के समय किसी ट्रेन से गिरकर मौत होना प्रतीत हो रहा है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा।