बुधवार, 17 जुलाई 2024

लखनऊ : सगे भांजा ने मामा-मामी की गोली मारकर की निर्मम हत्या,बेटे की हालत नाजुक।||Lucknow : Nephew brutally murdered his maternal uncle and aunt by shooting them, son's condition is critical.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
सगे भांजा ने मामा-मामी की गोली मारकर की निर्मम हत्या,बेटे की हालत नाजुक।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के इन्दिरानगर में मंगलवार देर रात संपत्ति विवाद में सागे भांजे ने मामा-मामी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद हत्यारोपी मौके से भाग निकला।फायरिंग की आवाज से मोहल्ले मे दहशत फैल गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायलो को ट्रामा पहुचाया जहां डाक्टरो ने पति पत्नी को मृतक घोषित कर दिया। वही बेटे की हालत नाजुक बताई जा रही है।
फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच के साथ आरोपी भांजे की तलाश कर रही है।
विस्तार
मिली जानकारी के अनुसार थाना इन्दिरा नगर के सेक्टर-20 तकरोही जयनगर इलाके में राजेंद्र सिंह अपनी पत्नी सरोज सिंह और बेटे सरवन सिंह के साथ रहते थे। बीते
मंगलवार की रात करीब 9:30 बजे भांजा अभिषेक घर पहुंचा और जब तक कुछ लोग समझते परिवार पर अचानक ताबड़-तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। घटना में राजेन्द्र, पत्नी सरोज व बेटा सरवन को गोली लगने से घायल होकर फर्स पर गिर गए। कई राउंड गोली चलने से कालोनी मे सनसनी फैल गई । आस-पास के लोगों की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने तीनों घायलो को आनन-फानन में केजेएमयू ट्रामा पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान राजेन्द्र व उनकी पत्नी सरोज की मौत हो गई। जबकि बेटे सरवन की हालत नाजुक बनी हुई है।
गोलियों की आवाज से गूंज उठा पूरा इलाका।
 स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी नाबालिग भांजे ने अचानक घर में घुसकर परिवार वालों पर फायरिंग झोक दिया। गोलियों की आवाज से पूरे इलाके मे सनसनी फैल गई और लोगों दहशत में आकर अपने घरों के अंदर घुस गए। घटना की सूचना पुलिस को दी। हालांकि तब तक आरोपी वहां से भाग चुका था। पुलिस ने पहुचकर अग्रिम कार्रवाई मे जुट गई।
DCP उत्तरी जोन अभिजीत आर शंकर ने बताया कि थाना इन्दिरा नगर क्षेत्र के तकरोही पुलिस चौकी अन्तर्गत जयनगर में एक नाबालिग भांजे ने अपने मामा राजेंद्र सिंह मामी सरोज सिंह और उनके बेटे सरवन सिंह को गोली मारकर भाग गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुचाया जहां  डाक्टरो ने राजेन्द्र और सरोज सिंह, को मृतक घोषित कर दिया। और सरवन का इलाज चल रहा है सम्पत्ति की आपसी विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपी की तलाश में तीन टीमें लगाई गई हैं। जल्द वह गिरफ्त में होगा। घटनास्थल से साक्ष्यों को जुटाया गया है। घायल सरवन की हालत खतरे से बाहर है।