मंगलवार, 30 जुलाई 2024

लखनऊ :काम दिलाने के नाम पर महिला से अश्लीलता,जान का खतरा,रिपोर्ट दर्ज।||Lucknow: Obscene act with woman in the name of providing job, threat to life, report filed.||

शेयर करें:
लखनऊ :
काम दिलाने के नाम पर महिला से अश्लीलता,जान का खतरा,रिपोर्ट दर्ज।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना इन्दिरा नगर क्षेत्र मे किराए पर रहकर निजी काम करने वाली महिला ने परिचित पर अश्लीलता का आरोप लगाते हुए  थाना गोमतीनगर में एफआईआर दर्ज कराया है।
विस्तार
प्राप्त सूचना के अनुसार मूलरूप से फर्रुखाबाद जनपद की रहने वाली महिला अपने छह वर्ष के बच्चे के साथ इंदिरानगर में रहती है। लिखित शिकायत में महिला ने बताया कि काम काज की तलाश में उसकी मुलाकात परिचित सोमनाथ से हुई थी। जिसके बाद सोमनाथ ने उसे गोमती नगर क्षेत्र में एक निजी कंपनी में नौकरी लगवा दिया।
महिला कहना है कि उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर सोमनाथ कई बार उससे अश्लील हरकत कर चुका है और मौके का फायदा उठाकर उससे छेड़छाड़ की। इस पर महिला ने विरोध किया तब आरोपित उसके बेटे की हत्या करने की धमकी देने लगा। महिला का आरोप है कि पूर्व में भी आरोपित उसके कार्यालय में हंगामा कर चुका है। जिस वजह से मालिकान ने उसे नौकरी से हटा दिया। 
प्रभारी निरीक्षक दीपक पांडे ने बताया कि पीडिता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई है पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।।