सोमवार, 15 जुलाई 2024

लखनऊ :युवक की मौत सुन शव अस्पताल में छोड़कर भागे स्वजन।||Lucknow: On hearing about the death of the youth, the relatives left the body in the hospital and ran away.||

शेयर करें:
लखनऊ :
युवक की मौत सुन शव अस्पताल में छोड़कर भागे स्वजन।।
◆मृतक का चल रहा था टीवी का इलाज।।
दो टूक : लखनऊ के लोकबंधु अस्पताल में टीवी की बीमारी से ग्रसित मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई । युवक के मौत की जानकारी होने पर परिजन युवक को मृत अवस्था में अस्पताल में ही छोड कर फरार हो गए । अस्पताल प्रशासन की शिकायत पर पहुंची कृष्णा नगर थाने की पुलिस ने मृतक का शव को कब्जे में लेकर मर्चुरी में रखा परिजनों की तलाश में जुटी है । 
विस्तार:
 उपनिरीक्षक विनीत कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि टीबी रोग से ग्रसित मृतक विनोद कुमार शर्मा पुत्र मुकुट शर्मा पीजीआई थाना क्षेत्र के तेलबाग स्थित अम्बेडकर पुरी में सत्यनारायण मास्टर के मकान में अपनी विकलांग माँ व बहन बेबी के साथ रहता था । बीते करीब दो माह से वह बहुत बीमार चल रहा था । बीती 12 जुलाई को उसकी बहन बेबी ने इलाज के लिए उसे लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया था जहाँ रविवार सुबह मरीज की इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई  । मरीज के मौत की बात सुन परिजन उसे अस्पताल में ही छोडकर भाग गए । अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल की मर्चुरी में रखवा कर मृतक के फरार परिजनों की तलाश कर रही है ।