बुधवार, 31 जुलाई 2024

लखनऊ : पीएनबी बैंक मैनेजर की सड़क दुर्घटना मे हुई मौत।||Lucknow : PNB bank manager died in a road accident.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
पीएनबी बैंक मैनेजर की सड़क दुर्घटना मे हुई मौत।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में उल्टी दिशा से आ रहे डाला ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी,टक्कर लगने से बाइक सवार उछल कर दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया।  सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया,जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने डाला चालक को डाला सहित हिरासत मे ले लिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई कर रही हैं। 
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार उमेश कुमार यादव (38) पत्नी संगीता यादव और दो बच्चे विभु यादव (12),शगुन (8) ,सहित परिवारजनों के साथ सुशांत गोल्फ सिटी के मुल्ला खेड़ा मजरा चौराहिया में रहते हैं। वह हजरतगंज में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में एफडी मैनेजर के पोस्ट पर कार्यरत थे । 
बीती मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपनी बाइक (यूपी 32एमके 0981) से घर वापस लौट रहे थे,वह अभी खुर्दही बाजार के पास पहुंचे ही थे कि इस दौरान सामने से उल्टी दिशा से आ रहे तेज रफ्तार डाला (यूपी 32 एसएन 1468) ने जोरदार टक्कर मार दी,टक्कर मार कर वह मौके से भाग निकला लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। घायल की एंबुलेंस की मदद से पास के टेंडर पॉम अस्पताल पहुंचाया गया,जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक उमेश  चार भाइयों में तीसरे नंबर पर थे। इंस्पेक्टर गोल्फ सिटी अंजनी कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक के भाई मान सिंह यादव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर वाहन को कब्जें में लेकर चालक के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही हैं।