गुरुवार, 11 जुलाई 2024

लखनऊ : ग्राहक बनकर ज्वैलर्स शॉप मे घुसा लुटेरा सोने की तीन चेन लेकर फरार।||Lucknow: Robber entered jeweler's shop posing as a customer and escaped with three gold chains.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
ग्राहक बनकर ज्वैलर्स शॉप मे घुसा लुटेरा सोने की तीन चेन लेकर फरार।।
बुलेट से आए थे शातिर लुटेरे,तलाश मे पुलिस।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना सुशांत गोल्फ सिटी इलाके मे बुलेट सवार बदमशो ने दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान से सोने की तीन चेन छीन कर फरार हो गए। दुकानदार ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।
विस्तार:
प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना गोसाईगंज क्षेत्र सदरपुर बाजार में शिवाकांत सोनी परिवार के साथ रहते हैं। खुर्दही बाजार में रवि सर्राफ के नाम से दुकान चलाते हैं।
उन्होंने  सुशांत गोल्फ सिटी थाने मे तहरीर देते हुए पुलिस को बताया कि वह गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे बुलेट पर सवार दो युवक दुकान पर आए। एक युवक बुलेट स्टार्ट करके बाहर ही खड़ा रहा। दूसरा युवक दुकान के अंदर आया उसने सोने की चेन दिखाने के लिए कहा जिसे सोने की चार चेन दिखाई। इसके बाद युवक ने एक चेन का वजन करने को कहा जैसे ही चेन का वजन करना शुरू किया। इसी बीच युवक वहां सोने की बाकी तीन चेन लेकर दुकान से बाहर भागा और बुलेट पर बैठकर दोनों फरार हो गए।
सुशांत गोल्फ सिटी इस्पेक्टर अंजनी मिश्र ने बताया कि पीड़ित दुकानदार शिवाकांत सोनी की तहरीर एफआईआर किया गया है पुलिस टीमे घटना स्थल के आस-पास लगे CCTV फुटेज के सहारे बदमाशों की तलाश की जा रही है।।