बुधवार, 24 जुलाई 2024

लखनऊ : छात्र ने चाचा की रिवॉल्वर से किया सुसाइड,कैंसर का चल रहा था इलाज।||Lucknow: Student committed suicide using his uncle's revolver, he was undergoing treatment for cancer.||

शेयर करें:
लखनऊ :
 छात्र ने चाचा की रिवॉल्वर से किया सुसाइड,कैंसर का चल रहा था इलाज।
घटना थाना गाजीपुर क्षेत्र की है।
दो टूक : लखनऊ के थाना गाजीपुर क्षेत्र हरिहर नगर मे बुधवार को एक छात्र ने अपने चाचा की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली मार कर सुसाइड कर लिया। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुची पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्रित कराया। इसके बाद शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक छात्र देहरादून में पढ़ता था, छुट्टी पर घर आया हुआ था जिसका कैंसर का इलाज चल रहा था।
विस्तार:
DCP उत्तरी जोन ने बताया कि लखनऊ के थाना गाजीपुर क्षेत्र हरिहर नगर में एक 18 वर्षीय छात्र ने अपने चाचा की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार कर सुसाइड कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किया है।
पुलिस के मुताबिक मूलत: जनपद गाजीपुर निवासी सत्येन्द्र कुमार सिंह थाना गाजीपुर क्षेत्र हरिहर नगर मे किराए पर रहते है इन्होंने सूचना दिया कि 18 वर्षीय भतीजा प्रत्युष राज सिंह पुत्र शैलेन्द्र कुमार सिंह ने हमारी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर लिया है। जो कैंसर से पीडिता था और उसका कल्याण सिंह कैंसर हास्पिटल मे चल रहा था वह देहर दून मे रहकर पढ़ाई करता था छुट्टी लेकर लखनऊ आया हुआ था। 
सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने विधिक कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।