सोमवार, 22 जुलाई 2024

लखनऊ : घर से स्कूल गई दसवीं की छात्रा हुई लापता,रिपोर्ट दर्ज।||Lucknow : A tenth standard student who went to school from home is missing, report filed.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
घर से स्कूल गई दसवीं की छात्रा हुई लापता,रिपोर्ट दर्ज।।
दो टूक : लखनऊ के आलमबाग क्षेत्र में रहने वाली किशोरी स्कूल जाने के लिए घर से निकली और बीच रास्ते से लापता हो गई । बेटी को घर न लौटता देख परिजनों ने किशोरी की तलाश शुरू किया तो मालुम चला की किशोरी स्कूल गई ही नही ।काफी तलाश के बाद बेटी का कोई सुराग न मिलता देख किशोरी की माँ ने प्रेमी युवक बेटी को बहला फुसला कर साथ भगा ले जाने का संदेह जताते हुए स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी । पीड़ित मां की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस किशोरी की तलाश में जुटी है ।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार आलमबाग के छोटा बरहा में रहने वाली भैरवी गुप्ता पत्नी सुनील गुप्ता की माने कक्षा 10 में पढ़ने वाली उनकी  बेटी सगुन गुप्ता को बाराबंकी के हैदरगढ़ में रहने वाले प्रेम पुत्र संत लाल ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया । शुक्रवार उनकी बेटी मोबाइल फोन पर प्रेम नामक युवक से बात कर रही थी । युवक से बात करने पर किशोरी के मामा ने उसे डांटा और थप्पड़ मार दिया था । अगले दिन शनिवार सुबह करीब 7:30 बजे उनकी बेटी स्कूल जाने के लिए घर से निकली लेकिन लौट कर घर वापस घर नहीं आई । बेटी को घर न लौटता देख परिजनों ने किशोरी के दोस्तों से पता किया तो मालूम चला कि शनिवार उनकी बेटी स्कूल गई ही नही थी । किशोरी  को न मिलता देख रिश्तेदारों में ढूंढा । काफी तलाश के बाद बेटी का कोई सुराग न मिलता देख किशोरी की माँ ने प्रेमी युवक प्रेम पर आशंका जताते हुए नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले जाने जाने का आरोप लगाते हुए स्थानीय आलमबाग थाने में लिखित तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराया है। पुलिस किशोरी की तलाश में जुटी है ।