बुधवार, 24 जुलाई 2024

लखनऊ :तेलीबाग सब्जी मण्डी में लुटेरो का आतंक,फिर हुई महिला से चेन लूट।||Lucknow: Terror of robbers in Telibag vegetable market, chain looted from a woman again.||

शेयर करें:
लखनऊ :
तेलीबाग सब्जी मण्डी में लुटेरो का आतंक,फिर हुई महिला से चेन लूट।।
■बीते शनिवार को भी शिक्षिका के साथ हुई थी चेन लूट।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र तेलीबाग सब्जी मण्डी में चेन लुटेरों का आतंक है चार में चेन लूट की दो घटनाओं से पब्लिक मे दहशत फैल गई है। मंगलवार को सब्जी खरीदने तेलीबाग सब्जी मण्डी आयी पूर्व सैन्य अधिकारी की पत्नी से बाइक सवार बदमशो ने चेन छीन भाग गए, पीडिता ने पीजीआई थाने मे तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराया है।
 विस्तार :
मिली जानकारी के अनुसार रिटायर लेफ्टीनेंट राम बहादुर सिंह अपनी पत्नी सुधा के साथ बी-303, भुकान्त बिहार, ऐ डबलू एच ओ कालोनी मानसरोवर योजना शहीद पथ लखनऊ में रहते हैं।
सुधा ने थाने मे तहरीर देते हुए बताया कि वह बीते मंगलवार को देर शाम तेलीबाग बाजार में सब्जी खरीदने आए हुए थे।  दुकानदार से सब्जी खरीद रही थी तभी दो युवक बाइक से आए,एक युवक आकर पास में खड़ा हो गया जब कि उसका साथी बाइक पर बैठा हुआ था पास खड़े युवक ने अचानक गले से चेन खींच ली इससे सुधा के गले में चोट लगी और वह गिर पड़ी जब तक कोई कुछ समझ पाती युवक बाइक पर पीछे बैठ कर भाग निकला।
इंस्पेक्टर पीजीआई ब्रजेश कुमार तिवारी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज से बदमाशो की तलाश की जा रही है।
तीन दिन पहले भी शिक्षिका से हुई थी लूट,पुलिस के हाथ खाली।।
बताते चले कि थाना पीजीआई के वृन्दावन योजना सेक्टर 6 सी मे रहने वाली अंजनी बाजपेयी पत्नी बीते 21जुलाई शनिवार पति के साथ तेलीबाग सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने गई थी। अंजनी सब्जी मंडी के बाहर खडी थी सब्जी मंडी से सटे पुल के पास अचानक बाइक सवार दो युवकों ने चेन खींच लिया। अंजनी ने बाइक पर पीछे बैठे बदमाश पर छलांग लगाई और दबोच लिया। इसी बीच बाइक चला रहा बदमाश भी बाइक लेकर महिला के पैर गिर गया। बाइक से पैर उलझने से अंजनी की पकड़ ढीली पड़ गई जब तक आस-पास के लोग कुछ समझ पाते दोनों बदमाश बाइक छोड़कर भाग निकले। उनको चाभी भी निकालने का भी मौका नहीं दिया। बदमाशों की बाइक में नंबर प्लेट नही थी चेसीस नंबर  MD637ET13R2C00362 के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कराया था।
एक सप्ताह बीते जाने बाद भी पीजीआई पुलिस लुटेरों को पकड़ने मे नाकाम रही।और मंगलवार को लुटेरों ने रिटायर सैन्य अधिकारी की पत्नी से चेन लूट की घटना कर पुलिस को चुनौती दे दी।।