मंगलवार, 9 जुलाई 2024

लखनऊ : थाना परिसर में रहने वाले दरोगा के घर में चोरी,पुलिस महकमे मे मचा हडकंप।||Lucknow: Theft in the house of a police inspector living in the police station premises, commotion in the police department.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
थाना परिसर में रहने वाले दरोगा के घर में चोरी,पुलिस महकमे मे मचा हडकंप।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना
कृष्णानगर परिसर में बनी आवासीय कालोनी में रहने वाले एक दरोगा के घर में सोमवार को चोरी होने की सूचना से पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। थाने की पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर मकान में चोरी न होने की पुष्टि कर उपनिरीक्षक के सरकारी आवास में ताला बंद करवा कर मामले की जानकारी लखनऊ से बाहर गए दारोगा को दे दी ।
विस्तार:
कृष्णानगर इस्पेक्टर पी-के सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली परिसर में बनी बिल्डिंग टाइप -3 में अपने परिवार संग रहने वाले उपनिरीक्षक अनीस सिंह वर्तमान में गोसाईगंज थाने में तैनात है । रविवार को वह घर का ताला बंद कर चाभी नौकरानी को देकर अपने एक रिस्तेदार के यहाँ आयोजित मुण्डन संस्कार में शामिल होने प्रयागराज चले गए । घर में चौका बर्तन और साफ सफाई करने आई नौकरानी भूलवश दरवाजे में ताला बंद किए बगैर ही चली गई । बिल्डिंग में रहने वाले पड़ोसियों ने घर का ताला खुला देख मामले की जानकारी उपनिरीक्षक अनीस सिंह को दी । इसी दरम्यान दरोगा सोशल मीडिया पर दरोगा के घर में चोरी होने की सूचना तेजी से फैल गई । छानबीन के दौरान उपरांत चोरी की पुष्टि नहीं हुई तो मामले की जानकारी उपनिरीक्षक अनीस सिंह को देकर उनके कमरे में ताला लगा दिया गया । कृष्णानगर पुलिस का कहना था कि यदि अनीस सिंह के आने के बाद चोरी की पुष्टि होती है तो अग्रिम विधिक कारवाई की जाएगी ।