शुक्रवार, 19 जुलाई 2024

लखनऊ :जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो मे गाली गलौज मारपीट,फायरिंग का आरोप।।||Lucknow: There was abuse, fighting and firing between two parties over a land dispute.||

शेयर करें:
लखनऊ :
जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो मे गाली गलौज मारपीट,फायरिंग का आरोप।।
◆घटना से पुलिस को एक जिंदा कारतूस बरामद खाली खोखे की तलाश में जुटी।
दो टूक : राजधानी लखनऊ थाना पीजीआई क्षेत्र के वृंदावन योजना पासी चौराहे के पास गुरुवार की देर शाम असलहा धारी तीन लोगों ने स्कॉर्पियो सवार व्यवसाई की गाड़ी ओवरटेक कर रोक लिया और गाली गलौज करते हुए वाहन से खघच कर उस पर फायरिंग कर दी निशाना चूकने से युवक की जान बच गई भीड़ जुटने पर आरोपी भाग निकले पीड़ित ने पीजीआई पुलिस को नामजद तहरीर दी है।
विस्तार : 
मिली जानकारी के मुताबिक पवन त्रिवेदी,निवासी फिरोज गॉधी कालोनी राय बरेली  हाल पता कालिंदी पार्क के पास  राम राम कार वाशिंग सेंटर चलाते हैं और उसी में रहते हैं।
पवन त्रिवेदी का आरोप है कि आरोपी रमापति तिवारी जो कि अपने को विधायक प्रतिनिधि बताता है जबरन सर्विस सेंटर पर कब्जा करना चाहते है यह पहले भी एक लेखपाल से मारपीट कर चुका है।इसका साथी एन के यादव भी दबंग किस्म का है।
पवन त्रिवेदी शुक्रवार शाम अपने तीन अन्य साथियों सोनू सिंह,सुधीर,भीम के साथ अपनी स्कॉर्पियो से कालिंदी पार्क के नजदीक स्थित सर्विस सेंटर जा रहे थे अभी वह वृंदावन योजना सेक्टर 13 पासी चौराहे के पास पहुंचे थे कि पीछे से आए दिल्ली नंबर एसयूवी सवार रमा पति तिवारी, एन के यादव, मोहम्मद साजिद,ने ओवर टेक कर रोक लिया नीचे उतार कर फायरिंग कर दी, निशाना चूकने से पवन त्रिवेदी बाल बाल बच गए,लोगों के जुटने पर आरोपी भाग निकले पीड़ित ने तत्काल 112 पर पुलिस को सूचना दी,फायरिंग की सूचना पर पहुंची पीजीआई कोतवाली पुलिस ने,मौके से एक जीवित कारतूस बरामद कर लिया है। वहीं फायर कारतूस का खोखा तलाश कर रही है।
◆पीजीआई ब्रजेश कुमार तिवारी ने बताया कि दोनो गुट एक दूसरे से परिचित हैं एक पक्ष ने घटना की तहरीर दिया है छानबीन की जा रही है मामला सही पाए जाने अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।