सोमवार, 15 जुलाई 2024

लखनऊ : घर का ताला तोड़कर कीमती जेवरात समेत नगदी पर चोरो ने साफ किया हाथ।||Lucknow: Thieves broke into a house and stole cash and precious jewellery.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
घर का ताला तोड़कर कीमती जेवरात समेत नगदी पर चोरो ने साफ किया हाथ।।
दो टूक : लखनऊ के कृष्णा नगर क्षेत्र के गुरुनानक नगर मोहल्ले में चोरो ने बंद पड़े मकान पर धावा बोल कीमती जेवरात समेत, कपड़े व नगदी चोरी कर फरार हो गए । चोरी की जानकारी होने पर पीड़ित गृह स्वामी ने चोरी की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी । पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न होता देख पीड़िता ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर दी । पुलिस के उच्च अधिकारियों के निर्देश पर मुकदमा दर्ज के पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।
विस्तार:
आशियाना क्षेत्र में रहने वाली हसमित बग्गा पत्नी परमदीप बग्गा का एक मकान गुरुनानक नगर आलमबाग मे है जो कि बंद पड़ा रहता है  पीड़िता बीच-बीच में मकान की देख रेख के लिए आया जाया करती थी । पीड़िता की माने तो बीते 15 जून से 30 जून के बीच चोर उनके मकान में घुस कर घर में रखे जेवरात, कपड़े समेत नगदी चोरी कर ले गए । जब वह अपने बंद पड़े मकान में पहुंची तो दरवाजे का कुंडा टेढ़ा देख घर में चोरी की जानकारी हुई । सहमति बग्गा ने मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी । सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा कोई मदद न मिलता देख पीड़िता ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर की । पुलिस के उच्च अधिकारियों के आदेश पर पीड़िता की शिकायत पर कृष्णानगर पुलिस चोरी की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्यवाई में जुटी है ।