मंगलवार, 30 जुलाई 2024

लखनऊ : दिनदहाड़े किसान के घर से चोरो ने नगदी व जेवरात चुराए।||Lucknow : Thieves stole cash and jewellery from a farmer's house in broad daylight.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
दिनदहाड़े किसान के घर से चोरो ने नगदी व जेवरात चुराए।।
दो टूक : लखनऊ के थाना निगोहां क्षेत्र के कुशमौरा गांव मे बेखौफ चोरो ने किसान के घर को निशाना बनाते हुए दिनदहाड़े घर मे घुसकर लाखों का समान समेट ले गए। इस दौरान किसान पूरे परिवार के साथ खेत मे धान की रोपाई करने गया हुआ था। लौटकर आने पर चोरी की घटना की जानकारी हुई है। जिसकी सूचना पुलिस को दी।।
विस्तार : 
मिली जानकारी के अनुसार थाना निगोह के कुशमौरा गॉव निवासी किसान राकेश कुमार ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि सोमवार की सुबह वो अपनी पत्नी जयदेवी व बेटी शालिनी के साथ खेतो में धान की रोपाई करने घर में ताला बंदकर चले गये, जिसके बाद घर में छत के रास्ते घुसे बैखोफ चोर कमरे में बक्से में रखी 49 हजार की नगदी व जेवरात चोरी कर भाग निकले। खेत से घर पहुंची बेटी दरवाजे का ताला खोलकर अंदर गयी ओर कमरे में रखे बक्से खुले व सामान बिखरा देखा तो उसे चोरी की घटना का पता चला और परिजनो को सूचना दी। जिसके बाद उसने पुलिस को दिनदहाड़े घर में चोरी होने सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अनुज कुमार तिवारी ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। मौके पर पहुंची डॉग स्क्वायर्ड की टीम ने भी जांच की।