बुधवार, 17 जुलाई 2024

लखनऊ : कातिलाना हमला करने वाले दो बदमश गिरफ्तार ||Lucknow : Two miscreants arrested for murderous attack.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
कातिलाना हमला करने वाले दो बदमश गिरफ्तार ।।
।। सिद्धेश्वर पाण्डेय ।।
दो टूक : आजमगढ़ जनपद के फूलपुर कोतवाली के मद्धुपुर गांव  से हत्या के प्रयास में वांछित 2 अभियुक्तों को पुलिस ने  गिरफ्तार किया है । अभियुक्तों के निशान देही पर मारपीट में प्रयुक्त फावड़ा के बेट भी पुलिस ने बरामद किया है  ।दोनो गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है । 
विस्तार : 
बताते चले -- 15 जुलाई को वादी  बासुदेव पुत्र कौलेश्वर ग्राम मद्धूपुर, थाना  फूलपुर में तहरीर दिया  15 जुलाई को अपने खेत को घर से कुछ दूरी पर देखने गया था । इसी बीच मे विपक्षीगण राधेश्याम पुत्र कौलेश्वर , नितिश पुत्र राधेश्याम, किसमत्ती पत्नी राधेश्याम पुरानी जमीनी विवाद को लेकर धारदार हथियार से लैस होकर पहले से घात लगाकर बैठे थे । तीनो ने प्रार्थी के उपर हमला बोल दिया । जिसमे प्रार्थी का सिर कई जगह फट गया तथा प्रार्थी को बुरी तरह से मारपीट कर अधमरा करके छोड़ दिये । पीड़ित वासुदेव की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया । 
रविवार को उप निरीक्षक गौतम सरोज ने पुलिस बल के साथ अभियुक्त राधेश्याम पुत्र कौलेश्वर और नितेश कुमार पुत्र राधेश्याम को  मद्धूपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया । अभियुक्तों के निशान देही पर मारपीट में प्रयुक्त फावड़ा के बेट भी पुलिस ने बरामद किया है  ।
फूलपुर इस्पेक्टर शशिचन्द चौधरी का कहना है कि हत्या के प्रयास में शामिल गिरफ्तार दोनो अभियुक्तों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है ।